Home » वायरल न्यूज़ » Ostrich race between vehicles on the road in Karachi, you will be shocked after watching the video
 

शुतुरमुर्ग ने बीच सड़क पर वाहनों के बीच ऐसे लगाई दौड़, वीडियो देख आप भी रह जाएंगे दंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 January 2021, 9:56 IST

आपने कई बार लोगों को किसी की मूर्खता के बारे में कहने के लिए शुतुरमुर्ग (Ostrich) शब्द का इस्तेमाल करते सुना होगा. यानी लोग मूर्ख लोगों (stupid people) की तुलना शुतुरमुर्ग के करते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि शुतुरमर्ग मूर्ख नहीं होते बल्कि अच्छे धावक होते हैं. जिसका एक नजारा हाल ही में पाकिस्तान (Pakistan) के शहर कराची (Karachi) में देखने को मिला. जब एक शुतुरमुर्ग कराची की सड़क (Stree of Karachi) पर वाहनों के बीच दौड़ लगा दी.

बीच सड़क पर शुतुरमुर्ग के देखकर लोग हैरान रह गए. इस घटना के एक वीडियो (Video) को भारतीय वन सेवा (IFS) के अधिकारी परवीन कासवान (Parveen Kaswan) ने अपने ट्विटर अकाउंट (Twitter Account) से शेयर किया है. जो अब तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो को देखकर यकीनन आप हैरान रह जाएंगे कि शुतुरमुर्ग आखिर कैसे वाहनों के बीच इतनी तेजी से दौड़ सकता है कि कई वाहन तो उससे पीछे ही रह गए.


इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शुतुरमुर्ग एक सड़क पर तेजी से दौड़ लगा रहा है. सड़क पर बाइक, कार और कई अन्य वाहन भी चल रहे हैं और शुतुरमुर्ग सभी वाहनों को पीछे छोड़ते हुए आगे निकलता जा रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए परवीन कासवान ने बताया कि कराची की सड़कों पर एक शुतुरमुर्ग बिना चिंता के मस्ती करते हुए. इस वीडियो को परवीन कासवान ने 07 जनवरी को शेयर किया था. जिसे अब तक 44 हजार 700 से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

जब अमेरिकी राष्ट्रपति ने जापान के प्रधानमंत्री के साथ खाने की मेज पर की थी ऐसी हरकत, पूरी दुनिया में होना पड़ा था शर्मसार

वहीं इस वीडियो को अब तक 1800 लाइक्स और 202 रिट्वीट मिल चुके हैं. तमाम यूजर्स ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी हैं. परवीन कासवान ने मीडिया रिपोर्ट्स का हवाला देते हुए ये भी बताया कि ये शुतुरमुर्ग कराची के एक चिड़ियाघर से भाग आया और वहां की सड़कों पर काफी देर तक दौड़ता रहा. उसके बाद उसे पकड़कर दोबारा से चिड़ियाघर में पहुंचा दिया गया.

परिवार के साथ हाथी के बच्चों ने की जमकर मस्ती, वीडियो में देखें कैसे लगाया एक-दूसरे को गले

First published: 9 January 2021, 9:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी