Home » वायरल न्यूज़ » Pakistan Dunya TV Anchor Reporting on kiddie Pool during Water Gogging like Chand Nawab Video Viral
 

Video : चांद नवाब से 4 कदम आगे निकला पाकिस्तान का ये रिपोर्टर, ये है सबूत

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 July 2018, 11:37 IST

पाकिस्तान के टीवी रिपोर्टर चांद नवाब को तो आप अच्छे से जानते होंगे. लेकिन आप ये नहीं जानते होंगे कि पाकिस्तान में एक और 'चांद नवाब' हैं जो पुराने वाले चांद नवाब से भी चार कदम आगे हैं. दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी रिपोर्टर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें रिपोर्टर बारिश के दौरान रिपोर्टिंग करता नजर आ रहा है. इस वीडियो को देखकर यकीनन आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

दरअसल, लाहौर में मॉनसून का असर दिखाई देने लगा है. यहां मॉनसूनी बारिश के चलते सड़कों पर पानी भर गया. ऐसे में पाकिस्तान में एक और चांद नवाब नजर आया. जो बारिश के दौरान अनोखे अंदाज में रिपोर्टिंग करते नजर आया. दुनिया टीवी के एंकर ने बच्चों के बाथटब में बैठकर लाइव रिपोर्टिंग की. ये टीवी रिपोर्टर रंग बिरंगे बाथटब में बैठा नजर आ रहा है. कैमरे के सामने वो कह रहे हैं- ''लाहौर में जगह-जगह पानी खड़ा है.'

लोगों को इस टीवी एंकर की रिपोर्टिंग खूब पसंद आ रही है. इस दौरान टीवी एंकर कह रहा है कि Wasa (एजेंसी) मूसलाधार बारिश के बाद शहर का पानी निकालने में नाकाम रही है. वो कह रहा है कि ''ये लोग भी पानी नहीं निकाल पा रहे हैं.'' पाकिस्तान में उनका ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. बता दें कि पाकिस्तान में जल और स्वच्छता एजेंसी की जिम्मेदारी जलभराव जैसी स्थितियों में लोगों को राहत पहुंचाना हैं.

ये वीडियो शुक्रवार को फेसबुक पर शेयर किया गया था. जिसे अबतक 13 हजार से अधिक शेयर मिल चुके हैं. वहीं 6 लाख 19 हजार से भी अधिक व्यूज मिल चुके हैं. पाकिस्तानी रिपोर्टर के इस वायरल वीडियो पर एक हजार से ज्यादा कमेंट्स भी आए हैं. बता दें कि पाकिस्तान के टीवी रिपोर्ट चांद नवाब भी अपनी अनोखी रिपोर्टिंग के लिए पाकिस्तान में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में फेमस हो चुके हैं. बॉलीवुड फिल्म बजरंगी भाईजान में भी चांद नवाब का एक किरदार नजर आया था. जिसे नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने निभाया था.

ये भी पढ़ें- ये है भूतों का रेगिस्तान, यहां सुनाई देता है रहस्यमयी संगीत

First published: 6 July 2018, 11:34 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी