Home » वायरल न्यूज़ » Pakistan have ‘small’ and ‘perfect’ they would not kill Indian Muslims- Sheikh Rasheed
 

पाकिस्तान के मंत्री ने भारत को दी परमाणु हमले की धमकी, बोले- मौजूद हैं ऐसे एटम बम जो भारतीय मुस्लमानों को नहीं बनाएंगे निशाना

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 August 2020, 11:02 IST

पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद (Pakistan's Railway Minister Sheikh Rasheed) भारत के खिलाफ अपने भड़काऊ बयानों को लेकर हमेशा से चर्चा में रहते है. इस बार उन्होंने दावा किया है कि अगर भारत (India) ने पाकिस्तान (Pakistan) पर हमला किया, तो देश के पास परमाणु हथियारों के साथ जवाबी कार्रवाई करने के अलावा कोई विकल्प नहीं होगा. इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि पाकिस्तान के पास ऐसे छोटे और सटीक परमाणु बम है जो भारतीय मुस्लमानों को अपना निशाना नहीं बनाएंगे.

पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद ने समा टीवी से बात करते हुए कहा कि यदि भारत, पाकिस्तान पर हमला करता है तो पारंपरिक युद्ध के लिए "कोई गुंजाइश नहीं" होगी, और ये खूनी और आखिरी जंग होगी, एटमी जंग होगी. उन्होंने कहा,"अगर पाकिस्तान पर इंडिया ने हमला किया तो कन्वेंशनल वार की कोई गुंजाइश नहीं है, और ये खूनी और आखिरी जंग होगी, एटमी जंग होगी." उन्होंने आगे कहा,"अगर एटमी जंग होगी, हमारा हथिय़ार बहुत कैलकुलेटेड छोटा, परफेक्ट और निशाने पर मुसलमानों की जानें बचाते हुए भारतीय इलाकों को टारगेट करने वाला है, असम तक पाकिस्तान टारगेट कर सकता है."


बता दें, ऐसा पहली बार नहीं है जब रशीद ने एटम बम को लेकर कोई ऐसी थ्योरी पेश की हो. इससे पहले उन्होंने दावा किया था कि पाकिस्तान के बाद 125-250 ग्राम के छोटे- छोटे परमाणु बम है. वहीं जब बीते साल भारत ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छे 370 को निष्प्रभावी किया था तब, उन्होंने भविष्यवाणी करते हुए कहा था कि भारत और पाकिस्तान के बीच 3-6 महीनों के भीतर युद्ध होगा.

72 घंटे में 11 हजार बार आसमान से गिरी बिजली, 367 जगहों पर लगी भीषण आग, हजारों एकड़ खाक

कमाल का है यह परिवार, सगे मां और बेटे की उम्र 40 साल, 34 साल की है बेटी, जानिए इनकी पूरी कहानी

 

First published: 21 August 2020, 10:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी