Home » वायरल न्यूज़ » Pakistan Human Rights Minister Shireen Troll After Picture Of Her Sleeping Goes Viral
 

इस हाल में दफ्तर में पकड़ी गईं इमरान की महिला मंत्री, सोशल मीडिया में उड़ रहा मजाक

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 September 2018, 15:12 IST

पाकिस्तान में नए प्रधानमंत्री इमरान खान की तहरीक--इंसाफ पार्टी की सरकार को बने अभी कुछ ही दिन बीते हैं कि उनकी एक मंत्री विवादों में आ गई हैं. पाकिस्तान की ह्यूमन राइट मिनिस्टर की एक तस्वीर वायरल होने के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया है. इमरान की इस खास मंत्री का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है.

दरअसल, इमरान सरकार में मानवाधिकार मंत्री बनी शिरीन मजारी की एक तस्वीर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें वो अपने दफ्तर में सोते हुए नजर आ रही है. शिरीन मजारी की यह तस्वीर वायरल होते ही लोगों ने सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना शुरू कर दी.

ट्विटर पर पाकिस्तानी लोग जमकर उनका मजाक उड़ा रहे हैं. हालांकि वह सो रही थीं या नहीं यह उनकी तस्वीर के साथ बने मीम्स देखकर पता चल रहा है. शिरीन मजारी की इस तस्वीर को देखकर एक यूजर ने लिखा, "सारे मानवाधिकारों को सुनिश्चित करते हुए जरूर थक गई होंगी."

वहीं एक अन्य यूजर डॉ अफनान उल्लाह ने लिखा, "मंत्री शिरीन मजारी नींद लेकर दिन में ह्यूमन एनर्जी बचा रही हैं. मुझे लगता है ये उनकी गलती नहीं है. मेरा मतलब है आप मानवाधिकार मंत्रालय में होकर आखिर इस दुनिया में करने ही क्या जा रहे हैं."

मिर्जा नाम के एक यूजर ने लिखा, "सब कुछ ठीक है, लेकिन फोटो नहीं, ये जरूर लंच ब्रेक होगा. ये दिखाता है कि दफ्तर में कोई प्राइवेसी का उल्लंघन कर रहा है. ये आदमी जरूरी दस्तावेज भी लीक कर सकता है. इस आदमी को जरूर पहचाना जाना चाहिए और नौकरी से निकाल देना चाहिए."

 

उमर कुरैशी नाम के एक यूजर ने लिखा, "मैंने शिरीन मजारी की दफ्तर में सोते हुए ली गई तस्वीर को ट्वीट न करने का फैसला किया. हर कोई एक इंसान ही है और उसे झपकी लेने का हक है, यहां तक कि काम के वक्त भी. हम भी ऐसा करेंगे. उन्हें खुद भी यह पता नहीं होगा कि दफ्तर में उनकी तस्वीर किसने ली और सर्कुलेट की."

बता दें कि इससे पहले मजारी एक इंस्टीट्यूट ऑफ स्ट्रेटजिक स्टडीज में डायरेक्टर जनरल थीं. यह संस्थान रक्षा मामलों का एक थिंक टैंक हैं. इसके अलावा उन्होंने इस्लामाबाद की कायद--आजम यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर के तौर पर अपनी सेवाएं भी दी हैं.

ये भी पढ़ें- मंगखुत तूफान ने अब चीन में मचाई तबाही, कई लोगों की मौत, 30 लाख से ज्यादा लोग स्थानांतरितकैच

First published: 17 September 2018, 15:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी