Home » वायरल न्यूज़ » Pakistani artist’s playing Dhadkan song on the banks of Saifullah Lake
 

VIDEO: पाकिस्तानी शख्स ने झील किनारे बॉलीवुड गाना गाकर दिया शांति का सन्देश

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 May 2018, 17:44 IST

संगीत दुनिया की किसी भी सरहद को नहीं मानती, उसे किसी भी सीमा में कैद नहीं किया जा सकता. अपनी धुन में बहना संगीत की आदत है. यही वजह है कि पाकिस्तान से लगातार संबंध खराब होने के बावजूद भारतीय फिल्मों का जलवा वहां कायम है. कई पाकिस्तानी कलाकार भी भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में काम कर अपनी रोजी-रोटी का जुगाड़ करते हैं.

संगीत से जुड़ा ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक शख्स झील किनारे बैठकर अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी की फिल्म धड़कन के सॉन्ग 'दिल ने ये कहा है दिल से' गाता नजर आ रहा है. ये वीडियो पाकिस्तान के स्वात के कलाम में सैफुल्ला झील के किनारे का बताया जा रहा है. जहां पर एक शख्स अपने हाथों में रुबाब लेकर धड़कन फिल्म का खूबसूरत गाना बजा गा रहा है.

इस वीडियो को फेसबुक पर गिलगिट-बाल्टिस्तान द ब्यूटी ऑफ ब्यूटी नाम के पेज पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जो शख्स इस म्यूजिक को बजा रहा है, उसके चारों तरफ काफी लोग इकट्ठा हैं और चारों तरफ शांति पसरी हुई है. गाना बजाने वाले शख्स के चारों ओर जो लोग बैठे हैं. सब लोग इस शख्स के गाने को ध्यान से सुन रहे हैं.

 

ये वीडियो फेसबुक के अलावा यू-ट्यूब पर भी तेजी से वायरल हो रहा है. फेसबुक पर इस वीडियो को 28 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं इस वीडियो को 4700 से अधिक बार शेयर भी किया गया है.

 ये भी पढ़ें- कैमरे के सामने प्रिया प्रकाश ने कर लिया 'सइयां जी से ब्रेकअप', देखें ये वायरल वीडियो

First published: 7 May 2018, 17:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी