Home » वायरल न्यूज़ » Pakistani Labourer Returns Gold Earrings To Owner After Fount It
 

इस पाकिस्तानी मजदूर ने किया कुछ ऐसा काम, सोशल मीडिया में हो रही जमकर तारीफ

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 November 2018, 13:12 IST

ईमानदारी को सबसे बड़ा खजाना माना जाता है. इस तरह की खबरें अक्सर देश के अलग-अलग हिस्सों से आती रहती हैं. वहीं दूसरी और पाकिस्तान को ज्यादातर लोग आतंकवादी मुल्क के नाम से जानता हैं. लेकिन यहां भी कुछ ऐसे लोग रहते हैं जो वाकई भारत के लोगों की तरह ही ईमानदार होते हैं. इसका एक उदाहरण इनदिनों सोशल मीडिया में देखने को मिल रहा है.

दरअसल, इस पाकिस्तानी शख्स ने कुछ ऐसा काम किया जिसने सब का दिल जीत लिया. इस शख्स ने मालिक को सोने की बालियां लौटाकर सभी का दिल जीत लिया. ये दिल को छू लेने वाली कहानी ट्विटर पर एक शख्स ने शेयर की है. इस मजदूर की तारीफ पाकिस्तान ही नहीं बल्कि दुनियाभर के लोग कर रहे हैं.

ट्विटर यूजर जीशान खटक ने इस स्टोरी को शेयर किया है. जिसमें बताया गया है कि उनके खाली पड़े एक प्लॉट पर काम चल रहा था. तभी एक शख्स उनके घर के दरवाजे पर आया और उसने आकर पूछा कि क्या कभी उनका सोना गायब हुआ है.

यह वहीं शख्स था जो उनके यहां मजदूरी कर रहा था. मजदूर का सवाल सुनकर उनके भाई ने जवाब दिया कि 'हां, 2015 में उनके परिवार में सोना गायब हो गया था.' जवाब सुनते ही मजदूर ने जेब से सोने की बालियां निकालीं और उन्हें दे दीं.

इस मजदूर की वफादारी से खुश होकर मालिक ने उनको पैसे दिए. लेकिन उसने लेने से मना कर दिया. जब जबरन पैसे उसकी जेब में डाल दिए, लेकिन फिर भी उसने पैसे को स्वीकार नहीं किया. मजदूर ने पैसे निकालकर देते हुए कहा कि, "मैं ऊपर वाले से इनाम का इंतजार करूंगा.” अब ये पोस्ट सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है.

ये भी पढ़ें- इस झील में छिपा है अरबों रुपये का खजाना, निकालने वाले के साथ होता है कुछ ऐसा

First published: 19 November 2018, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी