Home » वायरल न्यूज़ » Pakistani Man Makes Biryani to impress laws, Advertisement Video goes Viral
 

गर्लफ्रेंड के घरवालों को मनाने के लिए लड़के ने अपनाई ये तरकीब, फिर देखिए क्या हुआ..

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 July 2018, 12:40 IST

इनदिनों सोशल मीडिया में पाकिस्तान का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर यूजर्स खूब आनंद ले रहे हैं. ये वीडियो पाकिस्तान का एक एड वीडियो है. जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस एड वीडियो में दामाद गर्लफ्रेंड के घरवालों को अनोखे तरीके से शादी के लिए मनाता है.

लड़की के घरवालों को मनाने के लिए लड़का बिरयानी बनाकर खिलाता है. जिसको खाकर गर्लफ्रेंड के घरवाले इतने खुश हो जाते हैं कि उसको गले लगा लेते हैं. इस वीडियो को फेसबुक यूजर्स खूब देख ररे हैं. अब तक इस वीडियो 84 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

फेसबुक पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि परिवार होने वाले दामाद से मिलने के लिए तैयारी कर रहा है. दुल्हन के भाई कहते हैं- अगर लड़का हमें पसंद आया तभी शादी पक्की होगी. शादी के लिए उसे हमें मनाना होगा. वीडियो में दिखाया गया है कि दुल्हन के 7 भाईयों में अलग-अलग क्वालिटी होती है. जो बिलकुल भी खुश नहीं लगते.

लड़की के घरवालों को खुश करने के लिए दामाद उनके लिए शानदार बिरयानी बनाकर खिलाता है. जिससे सभी खुश हो जाते हैं और लड़के को परिवार का हिस्सा मान लेते हैं. इस एड को फेसबुक पर काफी शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो को 36 हजार से अधिक बार शेयर किया जा चुका है.ढाई लाख से ज्यादा कमेंट्स मिल चुके हैं.

इस वीडियो को देखकर एक फेसबुक यूजर लिखता है, “ये एड सच में शानदार है. एक तरफ देखा जाता है कि बहू ससुरालवालों को मनाने के लिए हर मुमकिन कोशिश करती है. लेकिन इस एड में बताया गया है कि मर्द भी अच्छा खाना बना सकते हैं. मैं इस एड को बार-बार देख रही हूं.” बता दें कि ये एड वीडियो पाकिस्तान ही नहीं बल्कि भारत में भी खूब पसंद किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- 'संजू' के गाने 'मैं बढ़िया तू भी बढ़िया' पर बच्ची ने किया ऐसा क्यूट डांस, वीडियो हो गया वायरल

First published: 18 July 2018, 12:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी