Home » वायरल न्यूज़ » People Beaten a Woman Badly in Jhunjhunu Rajasthan Video Viral
 

VIRAL VIDEO: वो चीखती चिल्लाती रही और जल्लादों पर इसका कोई असर नहीं हुआ...

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 July 2018, 15:00 IST

मोदी सरकार भले ही महिला सुरक्षा की बात करती हो, लेकिन देश में महिलाएं सुरक्षित नजर नहीं आ रही हैं. इस बात की गवाही वायरल हो रहा एक वीडियो दे रहा है. जिसमें कुछ लोग एक महिला को बुरी तरह से पीटते नजर आ रहे हैं. ये वीडियो उस राज्य से है जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी सरकार के चार साल की उपलब्धियां गिनाई थी. जहां महिला सुरक्षा की बात कही गई थी.

दरअसल, इस वीडियो में कुछ लोग एक महिला को बेरहमी सेे पीटते हुए नजर आ रहे हैं.ये लोग उस महिला को इतनी बेरहमी से मार रहे हैं कि लोगों को उस महिला का रोता हुआ बच्चा भी नजर नहीं आया. महिला का बच्चा अपनी मां बचाने के लिए बार-बार बोल रहा है, मत मारो, मत मारो लेकिन इन निर्दयी लोगों पर कोई असर नहीं होता और वो महिला को मारते रहते हैं.

ये वीडियो राजस्थान के झुनझुनु के नवलगढ़ का बताया जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि 6-7 लोग महिला को बुरी तरह से पीट रहे हैं. खबरों के मुताबिक यह लोग उस महिला के जेठ और जेठानी और उनके बच्चे हैं. महिला के जेठ और जेठानी वीडियो में उसे बेरहमी से पीटते नजर आ रहे हैं.

पहले वो महिला को जमीन पर गिरा कर बुरी तरह से पीटते हैं उसके बाद वो उसे एक पेड़ से बांध देते हैं. उसके बाद उसकी जमकर पिटाई करते हैं. बच्चा अपनी मां को बचाने की लाख विनती करता है लेकिन दरिंदों पर कोई असर नहीं होता. वो महिला को मारते रहते हैं. इस दौरान बच्चा चिल्लाता और रोता रहता है. बावजूद इसके महिला के जेठ-जिठानी पर कोई भी फर्क नहीं पड़ता है. अभी तक ये जानकारी नहीं मिली है कि महिला को उसके जेठ-जिठानी ने क्यों मारा पीटी.

ये भी पढ़ें- FIFA World Cup: जब लाइव प्रोग्राम के दौरान रिपोर्टर को किस करने लगी लड़कियां, वीडियो वायरल

First published: 10 July 2018, 15:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी