Home » वायरल न्यूज़ » People were having fun with leopards in the middle of the road, then the animal got angry, see what happened next
 

बीच सड़क पर तेंदुए के साथ मस्ती कर रहे थे लोग तभी जानवर को आ गया गुस्सा, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 May 2021, 22:59 IST
Leopard playing with man (Social Media)

जानवर आखिर जानवर होता है, भले ही वह इंसानों के साथ कितना भी घुल मिल जाए लेकिन हमला और शिकार करने की उसकी प्रवृत्ति में कोई बदलाव नहीं आता. जब तक वह खुश है इंसानों के साथ मस्ती कर सकता है, लेकिन गुस्सा भी उसे उतनी ही तेजी से आता है. ऐसा ही हैरान करने वाला एक वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक तेंदुआ को बीच सड़क पर इंसानों के साथ मस्ती करते देखा जा सकता है, लेकिन उसकी ये मस्ती ज्यादा देर तक नहीं टिकी और उसे जल्द ही गुस्सा आ गया.

इस वीडियो को आईएएस ऑफिसर संजीव गुप्ता ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. साथ ही इस वीडियो को उन्होंने सुशांत नंदा के अलावा कई अन्य फॉरेस्ट ऑफिसर के साथ टैग भी किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक तेंदुआ बीच सड़क पर वाहनों के बीच कुछ लोगों के पास खड़ा है वह दो युवकों के हाथ पकड़कर खड़ा है तभी शायद उसे गुस्सा आ जाता है और वह एक युवक का हाथ पकड़ लेता है लेकिन स्वेटर पहने होने की वजह से तेंदुआ के दांत युवक के स्वेटर में फंस जाते हैं.


उससे छुड़ाने के लिए युवक तेंदुआ को धक्का देता है और उसके बाद वह युवक का हाथ छोड़ देता है लेकिन तभी वह गुस्से में आग बबूला होकर चिंघाड़ने लगता है. वीडियो में तेंदुआ की आवाज को भी सुना जा सकता है और इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह कितने गुस्से में होगा.

मछली का शिकार करने के लिए बाज ने मारी आसमान से समुद्र में छलांग, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

जब युवक वहां से जाने लगता है तो तेंदुआ भी उसके पीछे-पीछे चलने लगता है. लेकिन वहां मौजूद तमाम लोग बुरी तरह से डर जाते हैं और अपनी अपनी गाड़ियों में बैठने लगते हैं. इस दौरान कुछ लोगों को तेंदुआ का वीडियो बनाते भी देखा जा सकता है. इस वीडियो को शेयर करते हुए संजीव गुप्ता ने बताया कि, यह दिल को छू लेने वाली वीडियो हाल ही में हिमाचल प्रदेश के कुल्लू की तीर्थन घाटी का है. जब एक भूखा तेंदुआ सड़क पर आ गया, लेकिन लोगों ने उसकी भूख न देखकर उसका वीडियो बनाना शुरु कर दिया. इस वीडियो को अब तक 16 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके अलावा इस वीडियो को करीब तीन सौ लाइक्स और सौ बार रिट्वीट किया जा चुका है.

भैंस का शिकार करने की कोशिश कर रहा थी शेरनी, वीडियो में देखें जंगल के राजा को कैसे चटाई धूल

First published: 9 May 2021, 22:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी