Home » वायरल न्यूज़ » Person was harassing kangaroo, see how the animal takes revenge in the video
 

कंगारू को परेशान कर रहा था शख्स, वीडियो में देखें कैसे लिया जानवर ने बदला

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 January 2021, 10:57 IST

इंसान (Human) ही नहीं बल्कि जानवर (Animal) भी बदला (Revenge) लेना जानते हैं. जब भी कोई उन्हें परेशान करता है या मारता है तो उन्हें भी गुस्सा आता और उसके बाद वह बदला लेने के लिए आतुर हो जाते हैं ऐसा ही एक वीडियो (viral video) में सोशल मीडिया (Social Media) में देखने को मिला. जिसे देखकर यकीनन आप दंग रह जाएंगे. इस वीडियो में आप एक कंगारू (Kangaroo) को एक शख्स से बदला लेते देख सकते हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स जिसने सिक्योरिटी गार्ड जैसे कपड़े पहन रखे हैं. उसके पास एक कंगारू खड़ा हुआ है. तभी ये शख्स कंगारू को परेशान करने लगता है. वह बार-बार उसकी तरफ हाथ मारने की कोशिश करता है, लेकिन कंगारू कुछ नहीं कहता. लेकिन इस शख्स को इस बात से बहुत मजा आ रहा है कि वह कंगारू को जमकर परेशान करे. कुछ ही देर में कंगारू को गुस्सा आ जाता है और वह शख्स के पास पहुंच जाता है.


उसके बाद वह अपने उस शख्स के कंधों को पीछे की ओर से पकड़ता है और अपने पिछले पैरों से उसे मारने लगता है. ये सब देखकर वीडियो बना रहे लोग हंसने लगते हैं. इस वीडियो को देखकर आपको यकीन हो जाएगा कि कोई भी जानवर क्यों ना हो. फिर चाहे वह बहुत सीधा जानवर ही क्यों ना हो उसे भी गुस्सा आता है जब उसे कोई परेशान करता है. इस वीडियो को नेचर एंड एनिमिल्स नाम के एक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है.

इस पेज पर अक्सर वाइल्ड लाइफ (Wild Life) और जानवरों (Animals) से जुड़े वीडियो शेयर किये जाते हैं जिन्हें यूजर्स खूब पसंद करते हैं. इस वीडियो को 27 जनवरी की रात में शेयर किया गया था जिसे अब तक छह लाख 5000 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके अलावा इस वीडियो को अब तक 4900 लाइक्स भी मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो को 1400 बार रिट्वीट किया जा चुका है. तमाम यूजर्स ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी हैं.

First published: 30 January 2021, 10:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी