Home » वायरल न्यूज़ » Pigeon made a mistake of sitting near the dangerous snake, see how lost his life in the video
 

कबूतर से हो गई खतरनाक सांप के पास बैठने की गलती, वीडियो में देखें कैसे गंवाई जान

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 January 2021, 8:56 IST

सांप (Snake) का नाम सुनते ही अच्छे-अच्छों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं. ऐसे में अगर किसी से उसके पास जाने की गलती हो जाए तो उसे इस गलती का खामिजा अपनी जान गंवाकर करना पड़ता है. जैसे कि वायरल (Viral Video) हो रहे एक वीडियो में एक कबूतर (Pigeon) को करना पड़ा. दरअसल, सोशल मीडिया (Social Media) में एक वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है. जिसमें एक कबूतर एनाकोंडा (Anaconda) सांप के पास बैठने की गलती कर बैठता है.

कबूतर ये नहीं समझ पाता कि वो सांप है या कोई और चीज. इसीलिए कबूतर सांप के पास जाकर आराम से बैठ जाता है. सांप (Snake) इतना शातिर है कि कबूतर का शिकार करने के लिए आराम से पड़ा रहता है और जरा सा भी हिलता-डुलता नहीं है. जैसे ही कबूतर एनाकोंडा के पास आकर बैठता है वह हरकत में आ जाता है और धीरे-धीरे कबूतर की ओर बढ़ता है.


उसके बाद पलक छपकते ही सांप कबूतर को अपने चुंगल में फांस लेता है. कबूतर छूटने के लिए फड़फड़ाता है लेकिन उसे कोई फायदा नहीं होता और कबूतर पर लिपट जाता है और धीरे-धीरे उसे निगलने की कोशिश करने लगता है. इस वीडियो को कुवैत के रहने वाले नाजी अल तखीम (Naji Al Takhim) ने अपने ट्विटर अकाउंट (Twitter Account) से शेयर किया है.

तालाब में मस्ती कर रहे थे दरियाई घोड़े, तभी मगरमच्छ ने कर दिया हमला, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

इस वीडियो को शेयर करते हुए नाजी अल तखीम ने लिखा, एनाकोंडा जिंदा कबूतर को अपना शिकार बनाया. इस वीडियो को तखीम ने 29 जनवरी की सुबह शेयर किया था. जिसे अब तक 40 व्यूज मिल चुके हैं साथ ही इस वीडियो पर पांच लाइक्स भी आए हैं.

ये है दुनिया का सबसे छोटा आइलैंड, आकार जानकर रह जाएंगे दंग

First published: 30 January 2021, 8:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी