Home » वायरल न्यूज़ » Pilot Jumps Off Plane And Performs Kiki Dance Challenge Video Goes Viral
 

VIDEO: जब 'किकी चैलेंज' के लिए जहाज से उतरी महिला पायलट और जमीन पर उतर के करने लगी डांस

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 August 2018, 11:48 IST

'किकी चैलेंज’ को लेकर बीते दिनों में खूब शोरशराबा हो चुका है, बावजूद इसके लोगों ने किकी चैलेंज डांस को स्वीकारा और कार, बस, बाइक यहां तक कि खेतों में हल चलाते हुए भी डांस किया. अब शायद ये पुराना हो चुका है. लोग कार, बाइक, बस के बाहर तो खूब डांस कर चुके अब बारी है हवाई जहाज की.

इसीलिए एक महिला पायलट हवाई जहाज से कूदकर चलते विमान के बाहर डांस करने लगी. इस महिला पायलट का किकी चैलेंज वाला ये वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया में खूब शेयर किया जा रहा है.

दरअसल, इस चैलेंज में पायलट एलेजेंड्रा मैनरिकेज अपनी फ्लाइट अटेंडेंट के साथ विमान के बाहर डांस करती नजर आ रही हैं. विडियो में देखा जा सकता है कि एलेजेंड्रा कॉकपिट में बैठी हुई हैं. वह हवाई जहाज में एक लीवर दबाती हैं और फिर प्‍लेन से नीचे उतर जाती हैं.

उनके साथ उनकी फ्लाइट अटेंडेंट भी है. दोनों मशहूर रैपर ड्रेक के सॉन्‍ग ‘किकी डू यू लव मी’ पर डांस करने लगते हैं और हां, इस दौरान प्‍लेन भी उनके साथ धीरे-धीरे आगे बढ़ रहा होता है. इस विडियो को एविएशनडेली नाम के ट्विटर पेज ने शेयर किया है. इस डांस वीडियो को 50 हजार बार से अधिक देखा जा चुका है.

इस वीडियो 800 से अधिक बार शेयर और 1700 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. बता दें कि ‘किकी चैलेंज’ की शुरुआत मशहूर कॉमेडियन श‍िगी ने की थी. उन्‍होंने इस गाने पर अपना एक डांस विडियो इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया, जिसके बाद लोग इसे चैलेंज की तरह लेने लगे. इसमें लोग चलती कार से उतरकर डांस करते नजर आते हैं. हालांकि, इस वजह से काफी दुर्घटनाएं भी हुईं.

डेली मेल’ की खबर के मुताबिक, एलेजेंड्रा ने 22 साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत फ्लाइट अटेंडेंट के तौर पर ही की थी. बाद में वह फ्लाइट स्‍कूल पहुंची और पायलट की ट्रेनिंग ली. वह मूल रूप से प्राइवेट जेट उड़ाती हैं और अभी तक 40 देशों की उड़ान भर चुकी हैं.

First published: 29 August 2018, 11:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी