Home » वायरल न्यूज़ » Police wrangle an eight-foot alligator in Walmart parking in Texas
 

Video: घड़ियाल पर काबू पाने के लिए जान पर खेल गए पुलिस वाले, जमकर हो रही है तारीफ

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 June 2018, 14:36 IST

घड़ियाल को देखकर हर किसी की सांसें थम जाती हैं. उसे काबू करना तो दूर उससे जान बचाने के लिए ही लोगों को पापड़ बेलने पड़ते हैं. ऐसे में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं. जिसे देखकर आप उन पुलिसवालोंं की तारीफ करने नहीं थकेंगे जिन्होंने एक घड़ियाल को काबू में कर लिया.

इस वीडियो में तीन पुलिस वाले एक 8 फीट लंबे घड़ियाल से भिड़ते नजर आ रहे हैं. ये वीडियो अमेरिका के टेक्सास की वॉलमार्ट पार्किंग का है. जिसे अरानसास पास पुलिस डिपार्टमेंट ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि तीन पुलिस वाले एक घड़ियाल को काबू में करने की कोशिश कर रहे हैं. आठ फीट लंबा ये घड़ियाल वॉलमार्ट पार्किंग की ओर जा रहा था. तभी पुलिस वालों की उस पर नजर पड़ गई. पुलिस के मुताबिक घड़‍ियाल पास ही के एक तालाब से निकलकर पार्किंग में आ गया था.

खबरों के मुताबिक सबसे पहले घड़‍ियाल पर एक ग्राहक की नजर पड़ी, उसी ने अधिकारियों को इस बारे में जानकारी दी कि पार्किंग में एक घड़ियाल कहीं से आ गया है.

पुलिस डिपार्टमेंट ने इस वीडियो को 28 जून को अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया था. इस वीडियो को अबतक 86 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं हजारों लोगों ने इस वीडियो को शेयर किया है. घड़ियाल पर काबू पाने के बाद इसे टेक्‍सास पार्क एंड वाइल्‍ड लाइफ को सौंप दिया गया.

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब कोई घड़ियाल सुपरमार्केट तक पहुंच गया हो. इससे पहले इसी साल फरवरी में फ्लोरिडा पुलिस को भी उस वक्‍त ऐसी ही स्थिति से गुजरना पड़ा था. जब एक गुस्‍सैल घड़‍ियाल किराना स्‍टोर की पार्किंग में पहुंच गया था. इससे पहले टेक्सास की दो महिला को बी पानी से भरे अपने घर के आंगन में दो घड़ियाल दिखाई दिए थे.

ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र : अस्पताल में स्ट्रेचर ना मिली तो महिला को बेडशीट में बांधा और...

First published: 30 June 2018, 14:32 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी