Home » वायरल न्यूज़ » Policeman trying to touch woman on railway Station video goes viral
 

Video: महिला को छूने की कोशिश कर रहा था पुलिसवाला, लोगों ने ऐसे सिखाया सबक

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 June 2018, 16:12 IST

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखकर हर किसी को गुस्सा आ रहा है. साथ ही इस वीडियो से पुलिस विभाग की बदनामी भी हो रही है. जहां प्रधानमंत्री मोदी महिलाओं को सम्मान देने की बात करते हैं. वहीं इस वीडियो में दिखाई दे रहा एक पुलिसकर्मी इस बात से कोई सरोकार नहीं रखता और वो बेखौफ रेलवे स्टेशन पर एक महिला को छूने की कोशिश कर रहा है.

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दो महिलाएं रेलवे स्टेशन पर बैठी हुई है. उनके पास एक पुलिसकर्मी बैठा हुआ है. महिलाएं आपस में बातें करने में व्यस्त हैं और पुलिस वाला सोने के बहाने से एक महिला को छूने की कोशिश कर रहा है. पुलिसकर्मी ऐसा नाटक कर रहा है कि उसे नींद आ रही है. इसके लिए वो अपनी आंखों पर हाथ रख लेते हैं. और दूसरे हाथ से महिला को छूने की कोशिश करता है. ऐसा वो बार-बार करता है.

वहीं सामने बैठे एक शख्स ने चुपके से घटना का पूरा वीडियो अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया. महिला थोड़ी देर तो पुलिसवाले की हरकत बर्दास्त करती रहती है, लेकिन जब बात हद से गुजर जाती है तो वह अपने पास वाली महिला को पुलिसवाले की हरकत बता देती है.

फिर क्या था आसपास बैठे लोग इकट्ठा हो जाते हैं और पुलिसवाले पर टूट पड़ते हैं. ये सब देख पुलिसवाला घबरा जाता है. पहले वो अपनी वर्दी का रौब दिखाने की कोशिश करता है, लेकिन कोई उसकी एक नहीं सुनता. ये सब देख पुलिसवाला वहां से उठकर जाने लगता है, लेकिन फिर भी कुछ लोगों को अपनी वर्दी का रौब दिखाता दिखाता है और उन्हें धमकियां देता रहता है.

घटना का ये वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. फेसबुक पर इस वीडियो को कुंदन श्रीवास्तव नाम के एक फेसबुक यूजर ने शेयर किया है. जिसे उन्होंने मुंबई के कलयान रेलवे स्टेशन का बताया है. कुंदन के मुताबिक ये घटना 19 जून 2018 को घटी. कुंदन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है. शर्मनाक! एक पुलिसवाला रेलवे स्टेशन पर महिला को छेड़ने की कोशिश कर रहा है.

ये भी पढ़ें- कॉस्टेबल ने एसएसपी को लेटर लिख पत्नी के साथ ये करने की मांगी परमिशन

First published: 21 June 2018, 16:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी