Home » वायरल न्यूज़ » Polish Girl Dance With Pakistani Flag On Independence Day Of Pakistan in Flight
 

Video: इस लड़की ने पाकिस्तान के झंडे का अपमान किया, दुनिया भर में मच गया तहलका

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 August 2018, 16:12 IST

Independence day 2018: भारत 15 अगरस्त को अपना 72वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है.  इससे एक दिन पहले 14 अगस्त यानी आज पाकिस्तान ने भी अपना 72वें स्वतंत्रता दिवस मनाया. इस दौरान पाकिस्तानी लोगों ने मस्जिदों में नमाज अदा की और सार्वजनिक स्थानों पर राष्ट्रीय ध्वज फहराया. बता दें कि पाकिस्तान आजादी का जश्न 14 अगस्त को मनाता है. पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस के बीच एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है. जिसका काफी विरोध हो रहा है. यहां तक की इस वीडियो की चर्चा पूरी दुनिया में हो रही है.

इस वीडियो में एक विदेशी लड़की पाकिस्तान के झंडे के साथ खाली एयरक्राफ्ट में किकी चैलेंज करती नजर आ रही है. ये वीडियो सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, पोलैंड की एक लड़की खाली विमान में अपने शरीर पर पाकिस्तानी झंडा लपेटकर 'किकी चैलेंज' पूरा करने के प्रमोशनल कर रही है.

इस वीडियो के वायरल होने के बाद पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (पीआईए) की काफी आलोचना हो रही है. डॉन न्यूज के मुताबिक, सोमवार को पोलैंड की पर्यटक इवा बियांका जुबेक का ये वीडियो जिसमें वो अपने शरीर पर पाकिस्तानी झंडा लपेटकर 'किकी चैलेंज' पूरा कर रही है वायरल होने लगा.

एयरलाइन ने वीडियो साझा करते हुए ट्वीट कर कहा, "पोलैंड/इंग्लैंड की इवा जुबेक दुनियाभर की यात्रा कर रही हैं, लेकिन अब उनका दिल पाकिस्तान में बस गया है. वह पाकिस्तानी एयरलाइंस पीआईए को एक्सप्लोर कर रही हैं. वह स्वंतत्रता दिवस का जश्न उस शैली में मना रही हैं, जो दुनिया में इससे पहले कभी नहीं करने की कोशिश की गई."

हालांकि, राष्ट्रीय जवाबदेही ब्यूरो (National Accountability Bureau- NAB) ने बाद में कहा कि इस महिला ने न सिर्फ पाकिस्तानी झंडे का अपमान किया, बल्कि राष्ट्रीय एयरलाइंस के सुरक्षा कोड का भी उल्लंघन किया है. नैब के प्रवक्ता ने डॉन न्यूज को बताया कि, "हम जानना चाहते हैं कि किसने इस महिला को खाली विमान के अंदर जाने दिया और हवाईअड्डे पर डांस करने दिया."  उन्होंने कहा कि नैब इस मामले में पीआईए प्रबंधन के नजरिए को जानने के लिए आधिकारिक रूप से बुधवार को पीआईए को एक पत्र भेजेगा.

ये भी पढ़ें- ISRO के वैज्ञानिकों ने देश में दंगों से दुखी होकर किया ये काम, वीडियो हो गया वायरल

First published: 14 August 2018, 16:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी