Home » वायरल न्यूज़ » Poor Beggar feeding street Dogs from his plates video goes viral
 

आवारा कुत्तों को अपनी थाली से खाना खिलाते भिखारी का वीडियो वायरल, सोशल मीडिया में जमकर हो रही तारीफ

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 July 2020, 14:59 IST

Poor Begger feeding street Dogs: कहता हैं कि दुनिया में कुछ लोग इतने दयावान होते हैं कि अपनी थाली (Plates) का खाना (Food) भी दूसरों को दे देते है. फिर चाहे उन्हें खाना मिले या न मिला. ऐसा ही एक वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसमें एक बुजुर्ग शख्स आवारा कुत्तों को खाना खाता दिखाई दे रहा है. इस वीडियो को देखकर हर कोई बुजुर्ग भिखारी की जमकर तारीख कर रहा है. सोशल मीडिया (Social Media) में वायरल हो रहे इस इमोशनल वीडियो (Emotional Video) को देखकर यकीनन आपकी भी आंखें भर आएंगी. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक भिखारी अपनी प्लेटों से आवारा कुत्तों को खाना खिला रहा है.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस शख्स की हालत बहुत खराब है. वह बहुत कमजोर है और उसकी दाड़ी बढ़ी हुई है. पकड़े के नाम पर उसने सिर्फ एक पायजामा पहन रखा है और बाकी शरीर पर कोई कपड़ा नहीं है, लेकिन वह अपनी बिना परवाह किये सड़क पर बैठे कुत्ते को खाना खिला रहा है. इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर (IFS) सुशांत नंदा (Susanta Nanda) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. साथ ही इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, कोई भी व्यक्ति पैसे से अमीर- गरीब नहीं बनता बल्कि व्यक्ति दिल से अमीर बनता है.


गाय को गाड़ी में डालकर ले जा रहा था युवक, सांड़ ने लगा दी पीछे से दौड़, VIDEO में देखें आगे हुआ क्या?

बता दें कि इस वीडियो को आज ही कुछ घंटे पहले ही सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया था और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. इस बात का अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि शेयर के कुछ घंटे के अंदर ही इसे 41 हजार 300 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही 6200 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और 1100 ज्यादा बार रिट्वीट किया गया है. वहीं सौ से अधिक कमेंट्स मिले हैं.

हवा में बैठे शख्स को देखकर हैरान रह गए लोग, जादू की ट्रिक का ऐसे चल गया पता

केलव 17 सेकेंड के इस वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है कि एक शख्स जिसके शरीर पर ठीक से कपड़ा तक नहीं है. बिल्कुल बेसहारा सा व्यक्ति दो प्लेटों में खाना रखकर सड़क पर बैठे दो आवारा कुत्तों को बड़े ही प्यार से खाना खिला रहा है. भले ही इस शख्स को लोग भिखारी, बेसहारा या कुछ भी नाम दें लेकिन इस व्यक्ति का यह व्यवहार आपको एक पल के लिए सोचने पर मजबूर कर देगा कि पैसे कमाने से ज्यादा महत्वपूर्ण है आप एक अच्छे इंसान बने.

जंगल में झूला झूलने की कोशिश कर रहा था हाथी, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या...

First published: 16 July 2020, 14:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी