Home » वायरल न्यूज़ » Porsche drives over wall lands on another car in Manningtree town in UK video goes viral
 

VIDEO: कार पार्क करते वक्त ड्राइवर से हो गई ये भूल, दूसरी कार पर चढ़ गई 80 लाख की कार

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 November 2020, 12:59 IST

Porsche drives over wall: महंगी कारें चलाने के शौकीन लोग रफ्तार के भी दीवाने होते हैं. जब भी वो कोई कार खरीदते हैं तो उसकी कीमत नहीं बल्कि उसकी रफ्तार और लग्जरी को देखते हैं. लेकिन कई बार ये तेज रफ्तार कारें हादसे का सबब भी बन जाती हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक पोर्श कार को पार्क करते वक्त हुए हादसे को देखा जा सकता है. इस हादसे में करीब 81 लाख रुपये की कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई.

मामला, इंग्लैंड के मैंनिंगट्री टाउन का है. जहां एसेक्स में एक शख्स अपनी लग्जरी कार पोर्श को पार्क कर रहा था. उसी दौरान उससे गलती हो गई. दरअसल, कार पार्क करते वक्त उसका पैर गलती से ब्रेक की बजाए एक्सीलेटर पर रख गया जिससे कार तेजी रफ्तार से आगे चली गई. पहले उसने एक कार को टक्कर मारी और उसके बाद दीवार को फांदती हुई दूसरी कार के ऊपर जा गिरी. बताया जा रहा है कि इस पार्किंग में इस तरह की ये पहली घटना है जिसकी हर कोई निंदा कर रहा है.


अब इस शहर में अगले साल निकलेगा सूरज, आखिरी बार 18 अक्टूबर को दिखाई दिया सूरज, जानिए क्या है वजह?

सोशल मीडिया (Social Media) में इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स ने गाड़ी चलाने वाले को तमाम  तरह की हिदायत दीं. किसी ने कहा कि उसे पहले अच्छी तरह से कार चलाना सीखना चाहिए तो किसी ने कहा कि जब आप पोर्श चला नहीं सकते तो क्यों चला रहे हैं.

अंधे शख्स ने बिना किसी की मदद के पूरी की पांच किलोमीटर की दौड़, जानिए कैसे किया ये कारनाम

पुलिस ने कुत्ते का कराया DNA टेस्ट, जानिए क्यों लिया गया ये अनोखा फैसला

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स अपनी लग्जरी पोर्श टेकन कार को चढ़ाई वाली पार्किंग में पार्क करने की कोशिश कर रहा है. तभी गाड़ी का बैलेंस बिगड़ जाता है और वह तेजी से पार्किंग की दीवार कूदकर सड़क किनारे खड़ी दूसरी कार के ऊपर चढ़ जाती है. इस हादसे में हालांकि किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा लेकिन कार जरूर क्षतिग्रस्त हो गई.

कुत्ते को जिंदा निगल गया मगरमच्छ, बचाने के लिए नदी में कूद गया बुजुर्ग, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या?

First published: 23 November 2020, 12:59 IST
 
अगली कहानी