Home » वायरल न्यूज़ » Power Bank Suddenly Bursts into Flemes on Bus in Guangzhou China
 

Video: जब बस में बैठे शख्स के बैग में अचानक हो गया विस्फोट, फिर हुआ कुछ ऐसा

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 June 2018, 12:19 IST

सोशल मीडिया में इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं. ये वायरल वीडियो एक बस के अंदर का है. जहां बस में बैठे एक युवक के बैग में अचानक विस्फोट हो जाता है. इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है. हालांकि इस हादसे में युवक को कोई गंभीर चोट नहीं आई. बताया जा रहा है कि युवक के बैग में पॉवर बैंक रखा हुआ था. इसी पॉवर बैंक में अचानक विस्फोट हो गया.

ये वीडियो चीन के गुआंगजौ का बताया जा रहा है. एक युवक बस में बैठा था. उसने अपने बैग को अपने पैरों पर रख लिया था. वो पास में बैठे दूसरे युवक से बात करने में बिजी था. तभी अचानक बैग में रखा पॉवर बैंक फट गया. जिसकी वजह से बैग से आग की लपट निकलने लगी. ये नजारा देख बस में बैठे अन्य लोग बुरी तरह सहम गए. पूरा हादसा बस में लगे CCTV में ये हादसा कैद हो गया.

बैग से धमाका होने के बाद तुरंग आग की लपटें निकलती देख युवक ने बैग दूर फैंक दिया , साथ ही आस-पास की सीटों पर बैठे लोग भी जान बचाने के लिए दूर चले गए. बैग से निकल रही आग इतनी तेज थी कि कोई भी बड़ा हादसा हो सकता था. शंघाईस्ट की खबर के मुताबिक, बाद में शख्स ने बैग को बाहर फेक दिया. क्योंकि बैग में रखे पॉवर बैंक से लगातार स्पार्किंग हो रही थी. इस हादसे में बस में बैठे सभी लोग सुरक्षित बच गए. सीसीटीवी वीडियो में देखा जा सकता है कि ये वीडियो इसी साल 30 मई का है.

ये भी पढ़ें- ऑनलाइन ऑर्डर कर मंगाई थी साइकिल, पैकेट खोला तो देखकर निकल गई चीख

First published: 12 June 2018, 12:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी