Home » वायरल न्यूज़ » Puppy was chasing the cat, see in the video what happened next
 

बिल्ली का पीछा कर रहा था कुत्ते का पिल्ला, वीडियो में देखें जब दिखाई घुड़की तो हुआ क्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 July 2021, 7:59 IST
Cat and Puppy (Twitter )

कुत्ता और बिल्ली की दुश्मनी के बारे में तो आप जानते ही हैं. जैसे ही कुत्ते को बिल्ली दिखाई देती है वह उसपर हमला करने के लिए दौड़ पड़ता है, लेकिन बिल्ली बहुत शातिर होती है वह शायद ही कभी कुत्ते के हाथ लगती है क्योंकि वह कुत्ते को देखकर वहां से इतनी तेजी से भागती है कि जैसे तूफान आ गया हो और पलभर में किसी पेड़ या इमारत के ऊपर चढ़ जाती है. मगर हर बिल्ली ऐसा नहीं करती. कुछ बिल्ली कुत्तों को सबक भी सिखा देती हैं. ऐसा ही एक वीडियो हमें सोशल मीडिया में देखने को मिला.

जिसमें एक कुत्ते का पिल्ला बिल्ली का पीछा करता नजर आ रहा है. लेकिन जैसे ही बिल्ली की नजर उसपर पड़ती है उसकी हालत कैसी हो जाती है ये आप इस वीडियो में देख सकते हैं. इस वीडियो को पहले ह्यूमर एंड एनिमल्स नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया था. बाद में इसे भारतीय वन सेवा के अधिकारी प्रवीन अंगूसामी ने अपने ट्विटर हैंडल से रिट्वीट किया. जिसे अब तक 8 लाख 25 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 258 लाइक्स और 29 रिट्वीट भी इस वीडियो को मिल चुके हैं.


इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुत्ते का एक पिल्ली एक बिल्ली के पीछे पीछे दौड़ रहा है. बिल्ली को शायद पता नहीं है कि कोई कुत्ता  उसका पीछा कर रहा है. लेकिन जैसे ही बिल्ली थोड़ा सा रुककर पीछे देखती है पिल्ली डर जाता है और जमीन पर बैठकर ऐसे नोटंकी करने लगता है कि वह तो वहां बैठा हुआ था. बिल्ली के पीछे मुड़कर देखते ही कुत्ते का पिल्ला जमीन पर बैठकर अपने शरीर को खुजाने लगता है.

खरगोश का शिकार करने की कोशिश कर रहा था तेंदुआ तभी बचाने के लिए आ गया जंगली सूअर और फिर...

जैसे कोई बच्चा गलती करने के बाद अपने मां-बाप के सामने ऐसे एक्टिंग कर रहा हो जैसे उसे तो कुछ पता ही नहीं है. ये वीडियो सोशल मीडिया में बहुत पसंद किया जा रहा है. ये वीडियो सोशल मीडिया में बहुत पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रवीण अंगूसामी ने लिखा, सबसे प्यारा जासूस लेकिन, जाहिर तौर पर सबसे आसान नहीं है.

कुर्सी पर बैठा था चौकीदार तभी आ गया खतरनाक सांप, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

First published: 14 July 2021, 7:59 IST
 
अगली कहानी