Home » वायरल न्यूज़ » Put a toy like a rabbit in front of small children, see how innocent people cried for fear in the video
 

छोटे बच्चों के सामने रख दिया खरगोश जैसा खिलौना, वीडियो में देखें डर के मारे कैसे रोने लगे मासूम

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 January 2021, 15:24 IST

छोटे बच्चे (Children) इतने मासूम (Innocent) होते हैं कि उन्हें हर कोई डरा देता है. जब वह डरते हैं तो फिर इतना तेज रोते हैं कि उन्हें चुप करना बहुत मुश्किल हो जाता है. ऐसा ही एक वीडियो (Video) हमें सोशल मीडिया (Social Media) में देखने को मिला. जिसमें दो बच्चे इतनी तेजी से रोते (Weeping) हैं आपको देखकर हंसी (Laugh) भी आएगी और बच्चों पर दया भी आएगी. हंसी इसलिए आएगी क्योंकि बच्चे सिर्फ एक खिलौना (Toy) को देखकर रो रहे हैं और दया इसलिए आएगी कि बच्चों को चुप करने के लिए उनके पास कोई नहीं है.

दरअसल, भारतीय वन सेवा के अधिकारी (IFS Officer) प्रवीन अंगुसामी (Praveen Angusami) ने एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें दो बच्चे एक घर में दिवार के सहारे बैठे हुए हैं दोनों बच्चों ने एक जैसी टीशर्ट (T-shirt) पहन रखी है और दोनों ही एक जैसे नेकर भी पहने हुए हैं. देखने में ये बच्चे चीन या जापान के लग रहे हैं. बच्चों के सामने एक खिलौना रखा हुआ है जिसका आकार एकदम खरगोश के जैसा है.


जैसे ही ये खिलौना चलना शुरु करता यानी चारों ओर हिलने लगता है बच्चे जोर-जोर से रोने लगते हैं. जैसे-जैसे खिलौना तेजी से घूम रहा है वैसे वैसे बच्चे भी तेजी से रोते जा रहे हैं और एक-दूसरे का सहारा लेकर छिपने की कोशिश कर रहे हैं. वीडियो (Video) में देखा जा सकता है कि खिलौने से निकल रही आवाज से बच्चे इतने डर रहे हैं कि वो रोते वक्त सांस तक नहीं ले रहे हैं.

शेर का शिकार करने के बाद फोटो खींच रहा था दंपति, वीडियो में देखें दूसरे शेर ने किया हमला तो हुआ क्या

खिलौने के घूमना उन्हें किसी सांप (Snake) जैसा लग रहे हैं जो उनपर पलभर में हमला करने वाला है. वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) खूब पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 882 व्यूज मिल चुके हैं साथ ही इस वीडियो को 85 लाइक्स और 9 रिट्वीट भी मिले हैं.

नदी किनारे खाना खाने में व्यस्त था शेरों का झुंड, तभी कर दिया मगरमच्छ ने हमला, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

First published: 27 January 2021, 15:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी