Home » वायरल न्यूज़ » Python Bites Man Penis While He Sitting On Toilet Seat Video Goes Viral
 

टॉयलेट में कमोड से निकला 10 फुट का अजगर, शख्स के प्राइवेट पार्ट पर किया हमला और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 November 2018, 12:24 IST

सांप का नाम सुनने ही अच्छे अच्छों की हालत खराब हो जाती है. ऐसे में अगर एक अजगर किसी पर हमला कर दे, तो आप समझ सकते हैं कि उस शख्स की हालत कैसी होती होगी. लेकिन थाईलैंड में एक शख्स के साथ कुछ ऐसा ही हुआ. जब वो टॉयलेट में कमोड पर बैठा था. तभी कमोड में एक अजगर निकल आया और उसके प्राइवेट पार्ट को चबा गया.

डेली मेल की खबर के मुताबिक, 35 साल के टेर्डसाक ने बताया कि टॉयलेट में अजगर छिपा हुआ था. जैसे ही टेर्डसाक सुबह में टॉयलेट में फ्रेश होने के लिए कमोड सीट पर बैठे तभी अजगर ने उनके पेनिस को जबड़ों में भर लिया. जिससे वो दर्द से चिल्लाने लगे. उसके बाद उन्होंने किसी तरह अजगर को अपने हाथ से पकड़कर खुद ही अलग किया. अजगर के हमले में उन्हें गहरी चोटें आई.

उसके बाद परिजनों ने उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनकी सर्जरी की गई और 15 टांके लगाए गए. फिलहाल टेर्डसाक खतरे से बाहर हैं. इस घटना के बाद टेर्डसाक बताते हैं, "मुझे ज्यादा सावधान रहना चाहिए था. दो महीने पहले मैंने घर के दूसरे टॉयलेट में सांप देखा था, लेकन मुझे नहीं पता था कि टॉयलेट आपस में जुड़े हुए हैं." घटना के बाद एनिमल एक्सपर्ट ने अजगर को कमोड से निकालकर जंगल में छोड़ दिया.

ये भी पढ़ें- भालू का ये छोटा सा बच्चा लोगों को दे रहा हिम्मत ना हारने की सीख, वीडियो देखकर कर करेंगे तारीफ

First published: 10 November 2018, 12:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी