Home » वायरल न्यूज़ » Python entered woman’s room at midnight when she was sleeping
 

बेड पर सो रही थी बुजुर्ग महिला, तभी कमरे में घुस आया खतरनाक अजगर और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 March 2019, 16:59 IST

सांप का नाम सुनते ही लोगों के दिल की धड़कनें तेज हो जाती है. ऐसे में अगर किसी की कमरे में खतरनाक अजगर घुस आए तो उसकी हालत कैसी होती होगी ये तो वहीं जानता होगा. ऐसा ही कुछ हुआ 75 साल की एक महिला के साथ जब वो रात में बेड पर सो रही थी तभी उसके कमरे में अजगर घुस आया.

अजगर महिला के बेड की ओर जाने लगा. जैसे ही वो बैड के पास पहुंचा उसने महिला को काटने की कोशिश की, लेकिन अजगर के काटने से महिला की नींद खुल गई. पूरा माजरा कमरे में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. ये वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

 

उसके बाद महिला उठकर बेड पर बैठी और टॉर्च जलाकर देखा. कमरे में अजगर को देखते ही महिला की हालत खराब हो गई. वो धीरे बेड से उतरी और बाहर निकल गई. उसके बाद उसने अपने बेटे को बताया. बेटे ने किसी तरह अजगर को कमरे से बाहर निकाला.

लेकिन जबतक सांप पकड़ने वाला आता तबतक अजगर टॉयलेट सीट पर जा बैठा. उसके बाद सांप पकड़ने वाला अजगर को पकड़कर ले गयाबुजुर्ग महिला का कहना है कि मैं समझ नहीं पा रही कि मैं तो शांति से सो रही थी, फिर अजगर ने मुझे काटा क्यों. महिला का कहना है कि अब मुझे दोबारा उस कमरे में सोने में डर लग रहा है.

पेड़ों को अपना भाई मानती है ये लड़की, हर साल बांधती है राखी, जानिए क्या है वजह

First published: 5 March 2019, 16:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी