Home » वायरल न्यूज़ » Python Falls Through The Ceiling Office Workers Flee For Their Lives
 

मॉर्निंग मीटिंग में बिजी थे बैंक कर्मचारी, तभी ऊपर से गिरा खतरनाक अजगर और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 October 2018, 10:55 IST
(Weibo)

चीन में एक बैंक में एक अजीब नजारा देखने को मिला. जिसकी वजह से बैंक के कर्मचारियों के बीच हड़कंप मच गया और सभी कर्मचारी अपनी जान बचाकर भागने लगे. चीनी मीडिया के मुताबिक सुबह के वक्त बैंक के कर्मचारी मीटिंग कर रहे थे. तभी छत से एक खतरनाक अजगर कर्मचारियों के बीच गिर पड़ा. जिसे देखते ही सभी कर्मचारी इधर-उधर भागने लगे.

दरअसल, चीन के नैनिंग में स्थित इंडस्ट्रियल एंड कॉमर्शियल बैंक के क्लर्क रोजाना की तरह सुबह में मीटिंग खड़े होकर मीटिंग कर रहे थे. तभी एक बड़ा सा अजगर बैंक की महिला क्लर्क के ऊपर गिर पड़ा, हालांकि अजगर महिला के पास गिरा, जिससे उसे कोई नुकसान नहीं पहुंचा, लेकिन बैंक के सभी कर्मचारी अजगर को देखकर भागने लगे.

Weibo

वीडियो में देखा जा सकता है कि बैंक में कुछ कर्मचारी खड़े होकर मीटिंग कर रहे हैं. तभी एक बड़ा अजगर उनके बीच छत से गिरता है. अजगर के गिरते ही सभी कर्मचारी इधर-उधर भागने लगते हैं. एक थोड़ी देर बाद अजगर भी तेजी से भागने लगता है.

बाद में कर्मचारियों ने कमरे से बाहर निकलकर पुलिस को कॉल किया. अजगर का वजन करीब 5 किलो था. अजगर को वाइल्ड लाइफ प्रोटेक्शन सेंटर में भेज दिया गया है. घटना का एक फुटेज भी सामने आया है जो बैंक में लगे सीसीटीवी का है. ये वीडियो अब यूट्यूब पर भी शेयर होने लगा है.

ये भी पढ़ें- कनाडा की नागरिकता पाने के लिए इन लोगों ने जोखिम में डाली जान, 1000 फुट ऊंचाई पर लटककर ली शपथ

First published: 15 October 2018, 10:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी