Home » वायरल न्यूज़ » Python hunted monkey in Bulandshahr, see in video how to kill
 

अजगर ने बनाया बंदर को शिकार, वीडियो में देखें कैसे उतारा मौत के घाट

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 May 2021, 10:59 IST
Python killed monkey (Youtube)

अजगर इतने विशाल सांप होते हैं कि वह अपने शिकार को जिंदा निगल जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिसे से सामने आया है. जहां एक अजगर ने एक बंदर पर हमला कर दिया और उसे जिंदा निगलने की कोशिश करने लगा. लेकिन वहां मौजूद कुछ ग्रामीणों ने बंदर को अजगर से चुंगल से निकालने की कोशिश की. मगर तब तक बंदर की मौत हो गई. मामला, बुलंदशहर के थाना रामघाट स्थित शंकर भगवान के मंदिर के पास का है. जहां मंदिर के पास 10 फीट लंबा अजगर निकल आया. अजगर के निकलने से इलाके में हड़कंप मच गया है.

इसी बीच अजगर ने एक बंदर को अपना शिकार बना लिया. स्थानीय लोगों ने हिम्मत जुटाकर बंदर को अजगर के चुंगल से आजाद करने के लिए काफी कोशिश की, लेकिन अजगर बंदर को अपनी पूंछ में फंसा उसे निगलने की कोशिश करने लगा. वहां मौजूद कुछ लोगों ने इस घटना का एक वीडियो बना लिया. जो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.


मंदिर के पास अजगर निकलने की खबर मिलते ही तमाम लोग वहां पहुंच गए. उसके बाद ग्रामीणों ने अजगर के कब्जे से बंदर को छुड़वाने की कोशिश की. काफी कोशिश के बाद बंदर को अजगर के चुंगल से छुड़ा लिया गया. लेकिन तब तक बंदर की मौत हो गई. सूचना मिलने के बाद वन विभाग की टीम भी वहां पहुंच गई जिसने अजगर को पकड़कर जंगलों में छोड़ दिया.

कुत्ते के सामने आ गया नकली बाघ, वीडियो में देखें फिर क्या हुआ उसका हाल

इस घटना के बाद शिव शंकर भगवान के मंदिर पर अजगर के निकलने से इलाके में साक्षात शिव जी का रूप मानते हुए लोगों ने पूजा पाठ शुरु कर दिया और मनोकामनाएं मांगी. वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची तो बंदर मृत पड़ा था. टीम ने उसका पोस्टमार्टम करवाने के बाद उसे दफना दिया. बता दें ऐसा बहुत कम ही होता है जब अजगर के हमले से किसी की जान बच जाए.

तेंदुआ ने किया हिरण का शिकार तो छीनने के लिए पेड़ पर चढ़ गए शेर, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

First published: 24 May 2021, 10:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी