Home » वायरल न्यूज़ » Python strangles a dog in Thailand Video Goes viral
 

खतरनाक अजगर से कुत्ते को बचाने के लिए जान पर खेल गए दो शख्स, रूह कंपा देने वाला वीडियो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 June 2018, 12:53 IST

कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया में इंडोनेशिया का एक वीडियो वायरल हो रहा था. जिसमें एक अजगर सांप एक महिला को जिंदा निगल गया था. उसके बाद महिला का शव अजगर के पेट से बरामद हुआ था. इस घटना को जिसने भी सुना हैरान रह गया था. अब ऐसा ही एक वीडियो फिर से वायरल हो रहा है.

ये वीडियो थाईलैंड के पटाया का बताया जा रहा है. जिसे लाइक क्लिक नाम के एक फेसबुक पेज पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक अजगर सांप एक कुत्ते को जिंदा निगलने की कोशिश कर रहा है. अजगर कुत्ते को बुरी तरह जकड़ लेता है. कुत्ता निकलने की बहुत कोशिश करता है, लेकिन अजगर ने कुत्ते के चारों और इस तरह लिपट जाता है कि वो एकदम असहाय नजर आता है.

 

पास में खड़े कई लोगों ये देखकर हैरान है कि अजगर के चुंगल कुत्ते को कैसे बचाया जाए.में कई लोग ये सब नजाता देख रहे हैं. उसके बाद दो युवक साहस दिखाते हैं और कुत्ते को अजगर के चुंगल से निकालने की कोशिश करते हैं. दोनों युवक डंडे से अजगर की पकड़ से कुत्ते को बचाने की कोशिश करते हैं. इस दौरान एक दूसरा कुत्ता अजगर पर भौंकता दिखाई देता है. लेकिन उसकी हिम्मत अजगर पर वार करने की नहीं होती.

काफी देर कोशिश करने के बाद किसी तरह कुत्ते को अजगर की पकड़ से निकाल लिया जाता है. लेकिन अजगर के मुंह में अब भी कुत्ते का पैर फंसा होता है. फिर एक युवक डंडे से अजगर को पीटता है और दूसरा कुत्ते का एक पैर पकड़कर खींचता है. उसके बाद कुत्ते को अजगर के चुंगल से निकाला जाता है.

उसके बाद अजगर जंगल में चला जाता है. ये वीडियो देखकर हर को हैरान है. क्योंकि खतरनाक अजगर के चुंगल से कुत्ते को बचाने के लिए युवकों को काफी मेहनत करनी पड़ी, बावजूद इसके अजगर कुत्ते को अपनी पकड़ से छोड़ नहीं रहा था.

ये भी पढ़ें- सऊदी अरब: 60 साल बाद बैन हटते ही इस महिला ने सड़कों पर दौड़ाई फॉर्मूला वन रेसिंग कार

First published: 25 June 2018, 12:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी