Home » वायरल न्यूज़ » Python was trying to swallow the fawn when the mother deer arrived, see what happened in the video
 

अजगर ने बनाया हिरण के बच्चे को शिकार तो बचाने के लिए आ गई मां, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 August 2021, 14:29 IST
(Twitter )

मां आखिर मां होती है जो खुद भूखे रह लेती है लेकिन अपने बच्चों को कभी भूखा नहीं सोने देती. वह हर हाल में अपने बच्चों को खुश देखना चाहती है. जब भी उनपर किसी भी तरह की मुसीबत आती है तो वह सबसे पहले उन्हें बचाने के लिए पहुंच जाती है फिर उसमें उसकी जान ही क्यों न चली जाए. सोशल मीडिया में हमें एक ऐसा वीडियो मिला जिसमें एक हिरण अपने बच्चे के बचाने के लिए एक अजगर से भिड़ गया. इस वीडियो को @iftirass नाम के एक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है.

जो अब तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी जंगल में झाड़ियों के बीच एक अजगर ने हिरण के बच्चे को पकड़ रखा है. हिरण का बच्चा अजगर के चुंगल से निकलने के लिए बुरी तरह से तड़प रहा है, लेकिन अजगर ने हिरण को बच्चे को पूरी तरह से अपने काबू में कर लिया है और पूरा अजगर बच्चे के ऊपर लिपट गया है. अजगर धीरे-धीरे हिरण के बच्चे के मारकर उसे निगलने की कोशिश कर रहा. तभी बच्चे की मां वहां पहुंच जाती है.


वह अपने बच्चे को बचाने के लिए बार-बार अजगर के पास जाकर उसे अपने मुंह से काटकर छुड़ाने की कोशिश करती है, लेकिन अजगर बार-बार अपने फन उठाकर उसकी ओर वार कर देता है, हिरण अपने बचाव में पीछे हट जाता है और दोबारा से बच्चे को बचाने की कोशिश करता है. इस दौरान अजगर के चुंगल में फंसा बच्चा जोर-जोर से चिल्ला रहा है.

ऊंचाई से नीचे उतरते हुए हाथी के परिवार ने की जमकर मस्ती, वीडियो देख हंस पड़ेंगे आप

मां तमाम कोशिश करती है कि वह अपने बच्चे को अजगर के चुंगल से निकाल ले लेकिन कोई फायदा नहीं होता. इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है, एक अजगर हिरण के एक बच्चे हिरण को मरोड़ रहा है, मां उसे बचाने की कोशिश करती है, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ.

मंदिरों के अंदर जाने से पहले क्यों बजाई जाती है घंटी? वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

First published: 12 August 2021, 14:29 IST
 
अगली कहानी