Home » वायरल न्यूज़ » Ranchi man frustrated with BMW bad service decides to use his car to pick garbage
 

अपनी BMW कार से कूढ़ा ढो रहा रांची का ये युवक, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 November 2020, 11:27 IST

अगर आपके पास एक लग्जरी गाड़ी (Luxury Car) हो तो यकीनन आप उसे बड़ा साफ-सुथरा और चमका कर रखेंगे. लेकिन अगर आपसे कहा जाए कि कोई व्यक्ति अपनी बीएमडब्ल्यू कार से कचरा उठा रहा है तो पहले तो आप इस बात पर यकीन नहीं करेंगे साथ ही आप उस शख्स को पागल समझेंगे. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि रांची में एक शख्स कुछ ऐसा ही काम कर रहे है. वह इनदिनों अपनी BMW कार से शहर में कचरा उठा रहा है.

जिसकी वजह भी बेहद खास है. इस वीडियो को प्रिंस राज श्रीवास्तव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. जिसे देखर यूजर्स हैरान है और बोल रहे हैं कि कोई अपनी लग्जरी कार से कचरा कैसे उठा सकता है. इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रिंस राज ने लिखा, कार की बेकार सर्विस से परेशान होकर मालिक ने उससे कचरा उठाने का फैसला किया. प्रिंस ने इस वीडियो को इंस्टा पर शेयर करते हुआ बताया, ‘बीएमडब्ल्यू रांची या टाइटेनियम मोटर्स द्वारा की गई बेकार सर्विस को मेरा जवाब.’


जब 51 साल के एक अमीर अमेरिकी व्यक्ति ने 15 साल की लड़की से की थी शादी, मचा गया था बवाल

अब तक इस वीडियो को करीब 50 हजार व्यूज मिल चुके हैं. न्यूज चैनल ‘आजतक’ की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रिंस एक व्यापारी हैं, जिन्होंने पिता को गिफ्ट करने के लिए एक बीएमडब्ल्यू कार खरीदी थी, लेकिन कार उनके लिए परेशानी का सबब बन गई. दरअसल, कार की समस्या के समाधान के लिए उन्होंने कई बार सर्विस सेंटर का रुख किया, लेकिन गाड़ी ठीक नहीं हुई. कई बार शिकायत करने के बाद भी जब संतोषजनक एक्शन नहीं लिया गया, तो उन्होंने अपनी बीएमडब्ल्यू में कूड़ा उठाना शुरू कर दिया.

बिना मास्क सामान देने से किया मना तो युवती ने उठाया ये कदम, वीडियो में देखें लड़की की हरकत

No data to display.

कान में ईयर फोन लगाकर रेलवे ट्रैक पर जॉगिंग कर रहा था ये युवक, सामने से आई ट्रेन और फिर...

प्रिंस का कहना है कि अगर जल्द उनकी समस्या का समाधान नहीं हुआ तो वह 29 नवंबर को सबके साथ मिलकर बीएमडब्ल्यू कार में कचरा उठाएंगे. प्रिंस का कहना है कि इसके बाद वह कोर्ट भी जाएंगे और कंपनी पर मुकदमा करेंगे.

खुशखबरी: आपके हाथ में है ऐसे निशान, तो जल्द ही आपको मिलने वाली है सरकारी नौकरी

First published: 25 November 2020, 11:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी