Home » वायरल न्यूज़ » Rhea Chakraborty's 11-Year-old Tweet about Drug Trafficking Dug up by Trolls Moments After Arrest
 

रिया चक्रवर्ती के गिरफ्तार होने के बाद उनका 11 साल पुराना ट्वीट हो रहा वायरल, लिखी थी ये बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 September 2020, 22:11 IST

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट, 1985 की कई धाराओं के तहत मंगलवार को गिरफ्तार किया था. रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार करने से पहले उनसे तीन दिनों तक पूछताछ की गई थी.

रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद उनका साल 2009 का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. रिया ने 19 नवंबर 2009 को यह ट्वीट किया था. रिया चक्रवर्ती ने इस ट्वीट में एक महिला की कहानी बताई थी जो ड्रग्स के केस में लिप्त थी और उसे इस मामले में साढ़े चार साल की सजा हुई थी. रिया ने अपने ट्वीट में कहा था कि यह कहानी बेहद डरावनी है. रिया ने ट्वीट किया था,"अभी अभी एक भारतीय लड़की की बेहद अजीब और डरावनी कहानी सुनकर निकली हूं. जिसे नारकोटिक्स ट्रैफिकिंग के चलते जेल में साढ़े चार साल बिताने पड़े."


रिया की गिरफ्तारी के बाद से ही उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. कुछ उन्हें अंतर्यामी और भविष्यवक्ता बता रहे हैं तो कुछ उनकी तुलना जोफ्रा आर्चर से कर रहे हैं. वहीं कुछ लोगों ने ट्वीट कर रहे हैं कि उन्होंने खुद के लिए अपनी भविष्यवाणी कर ली है.

बताते चले कि रिया को गिरफ्तार करने से पहले उन्होंने पहले अभिनेत्री ने तीन दिन तक पूछताछ की थी, जिसमें पहले दिन की पूछताछ करीब 6 घंटे चली थी, जबकि दूसरे दिन उनसे करीब आठ घंटे पूछताछ हुई और तीसरे दिन उनसे करीब 3 घंटे पूछताछ हुई थी. रिया को गिरफ्तार करने से पहले उनके भाई शौविक को भी एनसीबी ने ड्रग पैडलिंग मामले में गिरफ्तार किया है.

रिया चक्रवर्ती के गिरफ्तार होने के बाद जोफ्रा आर्चर के 7 साल पुराने ट्वीट हुए वायरल, लोग बोले- आपको सब पता था

First published: 9 September 2020, 21:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी