Home » वायरल न्यूज़ » Rhino gets angry after seeing car near itself, watch in viral video what happened next
 

कार को देखकर गैंडा को आ गया गुस्सा, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 July 2021, 12:59 IST
Angry rhino (Twitter)

ज्यादातर जंगली जानवरों को अपने आसपास इंसानों की मौजूदगी पसंद नहीं होती. इसीलिए वह अपने आसपास इंसानों को देखकर गुस्सा हो जाते हैं और उनपर हमला कर देते हैं. जिसमें कई बार लोगों की जान तक चली जाती है. सोशल मीडिया में हमें एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिला. जिसमें एक गैंडा को अपने पास कार देखकर गुस्सा आ गया. उसके बाद उसने क्या किया ये आप इस वीडियो में देख सकते हैं. इस वीडियो को भी ट्विटर पर शेयर किया गया है. जिसे अब तक एक लाख 35 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

वहीं 3200 से ज्यादा लाइक्स और 700 से ज्यादा रिट्वीट भी इस वीडियो को मिल चुके हैं. इस वीडियो में आप देख सकते है कि किसी स्थान पर एक गैंडा घूम रहा है. तभी पीछे से एक कार आ जाती है. गैंडा बड़े आराम से आगे जा रहा था, कार चालक भी मस्ती से उसके पीछे-पीछे कार चलाने लगता है जैसे ही कार चालक गैंडे से आगे कार निकालने की कोशिश करता है. वैसे ही गैंडे को गुस्सा आ जाता है  और वह बेकाबू होकर कार पर टूट पड़ता है. जब तक कि कार चालक कार को लेकर वहं से भागता गैंडे ने कार पर हमला बोल दिया.


वह कार को अपनी गर्दन पर उठा लेते हैं और उसे किसी फुटबॉल की ओर चारों ओर घुमाने लगता है. गैंडा काफी देर तक ऐसे ही कार को अपने सिर पर उठाकर घुमाता रहता है. उसके बाद वह कार को धक्का देना शुरु कर देता है. गैंडे के धक्के से कार बुरी तरह से क्षतग्रस्त हो जाती है और वह उसे तेजी से धक्का मरता हुआ आगे ले जाता है.

भैंस के बच्चे का शिकार करने की कोशिश कर रहे थे शेर, वीडियो में देखें मां ने कैसे छुड़ाए जंगल के राजा के छक्के

जब गैंडे का मन भर जाता है तो वह कार को अपने सिर से जोरदार धक्का देता है जिससे कार पलट जाती है गैंडा एक बार फिर से कार में जोरदार धक्का मारता है जिससे कार वापस सीधी हो जाती है लेकिन कार में बैठे लोगों का पता नहीं चलता कि वह बच पाए या मारे गए.

बारहसिंघा ने कर दी दरियाई घोड़े के इलाके में आने की गलती, वीडियो में देखें कैसे दी दर्दनाक मौत

First published: 14 July 2021, 12:59 IST
 
अगली कहानी