Home » वायरल न्यूज़ » Road Accident During Facebook Live in Moving Car in Haldwani
 

Video: चलती कार में Facebook Live कर रहे थे तीन दोस्त, सामने खाई और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 July 2018, 12:57 IST

गा़ड़ी चलाते वक्त फेसबुक लाइव करना कितना महंगा पड़ सकता है. इसकी एक नजारा सोशल मीडिया में वायरल हो रहा एक वीडियो में देखने को मिला. ये वीडियो हल्द्वानी के कालाढूंगी का है. जिसमें देखा जा सकता है कि तीन युवक एक कार में मस्ती करते दिख रहे हैं. तीनों कार ड्राइविंग के दौरान फेसबुक लाइव कर रहे हैं. इनमें एक युवक कार चला रहा है. फेसबुक लाइव के दौरान कार चला रहा युवक गाड़ी से संतुलन खो बैठता है और कार गहरी खाई में गिर जाती है.

इस हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दो युवकों को गंभीर चोटें आई हैं. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.पूरा घटना का पता इस वीडियो के सामने आने के बाद पता चला है. बता दें कि तीनों दोस्त एक कार से कालाढूंगी से नैनीताल की ओर जा रहे थे. इसी दौरान उन्होंने चलती कार से ही फेसबुक लाइव करना शुरु कर दिया.कार सवार युवकों में दो के नाम दीपू और संजू बताए जा रहे हैं.

बता दें कि इस हादसे में गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. शुरुआत में हादसे की वजह साफ नहीं हुई, लेकिन जब ये वीडियो सामने आया तब हादसे के असल कारणों का पता चला, कि तीनों दोस्त गाड़ी चलाते वक्त फेसबुक लाइव में व्यस्त थे. जिसकी वजह से ये हादसा हो गया.

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि तीनों युवक कार के अंदर हैं. कार चल रही है और तीनों फेसबुक पर लाइव कर रहे हैं.इस दौरान कार चला रहा युवक भी मोबाइल कैमरे की ओर देखता नजर आ रहा है.तभी अचनाक गाड़ी का संतुलन बिगड़ जाता है और गाड़ी खाई में गिर जाती है.

ये भी पढ़ें- दिल्ली-एनसीआर में हुई खतरनाक बारिश में जो जहां था वहीं फंस गया

First published: 26 July 2018, 12:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी