Home » वायरल न्यूज़ » Robber was trying to rob in the bus, then the driver closed the door
 

बस में घुसकर लूटपाट करने की कोशिश कर रह था युवक तभी ड्राइवर ने कर दिया दरवाजा बंद, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 July 2021, 12:57 IST
Robbery in bus (Twitter )

लुटेरों के बुलंद हौसले उस वक्त पस्त हो जाते हैं जब उन्हें पकड़कर लोग पीटना शुरु कर देते हैं. लेकिन ऐसा हमेशा नहीं हो पाता. इसी तरह का एक वीडियो हमें सोशल मीडिया में देखने को मिला. जिसमें एक लुटेरे ने बस में घुसकर लूटपाट करने की कोशिश की. तभी ड्राइवर ने समझदारी से काम लेते हुए बस का दरवाजा बंद कर दिया. उसके बाद जो हुआ उसे देखकर आपको हंसी आ जाएगी. इस वीडियो को भी इंस्टेंट रिगरेट नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है.

इस वीडियो को शेयर करने के बाद अब तक इसे एक लाख 23 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 3200 से ज्यादा लाइक्स और 400 से ज्यादा रिट्वीट भी इस वीडियो को मिल चुके हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लुटेरा सवारी बन कर एक बस में चढ़ जाता है. उसका एक साथी बस के बाहर खड़ा हो जाता है. बस में घुसते ही लुटेरा एक शख्स का मोबाइल छीनने की कोशिश करने लगता है लेकिन शख्स अपने मोबाइल कि इतने कस कर पकड़ लेता है कि लुटेरा उसे छीन नहीं पाता और तभी ड्राइवर बस के दरवाजे बंद कर देता है.


जैसे ही बस का दरवाजा बंद होना शुरु होता है लुटेरा डर जाता है और भागने की कोशिश करता है लेकिन तब तक दरवाजा बंद हो जाता है और लुटेरा बस में ही बंद हो जाता है. इस दौरान लुटेरे के दोनों हाथ भी दरवाजे में फंस जाते हैं और वह जोर-जोर से चिल्लान लगता है. लेकिन कोई भी उसकी मदद नहीं करता बल्कि एक शख्स हाथ में डंडा लेकर उसके मारने लगता है.

कार सवार को लूटने की कोशिश कर रहे थे लुटेरे, वीडियो में देखें सिखाया ऐसा सबक कि जिंदगी भर रखेंगे याद

इस दौरान लुटेरे का एक हाथ किसी तरह से दरवाजे से बाहर निकल आता है और वह मारने वाले शख्स को रोकने लगता है. वह शख्स लुटेरे को काफी देर तक मारता रहता है. वहीं बस के बाहर खड़ा लुटेरे का साथी अपनी जान बचाकर वहां से भागने में ही अपनी भलाई समझता है.

कछुआ के मुंह पर चूमने की कोशिश कर रहा था युवक तभी जानवर ने पकड़ ली जीभ और फिर...

First published: 26 July 2021, 12:57 IST
 
अगली कहानी