Home » वायरल न्यूज़ » Royal Bengal Tiger attack a man in Assam video goes viral
 

शेर ने किया लोगों पर हमला तो मच गई भगदड़, वीडियो में देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 November 2020, 14:26 IST

शेर को देखकर अच्छे-अच्छों की हालत खराब हो जाती है. ऐसे में अगर किसी के सामने समचुक में शेर (Lion) आ जाए तो आप सोच भी नहीं सकते कि क्या उसकी हालत कैसी हुई होगी. ऐसा ही एक वीडियो (Video) इनदिनों सोशल मीडिया (Social Media) में तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है. जिसमें एक शेर लोगों की भीड़ पर हमला करता दिखाई दे रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शेर कई लोगों पर हमला कर देता है. शेर के हमले से बचने के लिए लोग इधर-उधर भागने नजर आ रहे हैं. साथ ही वीडियो में लोगों की चीख-पुकार को भी सुना जा सकता है.

लोग अपनी जान बचाने के लिए इधर से उधर तो भाग रहे हैं. तभी शेर एक शख्स पर जबरदस्त हमला करता है. इसके लिए शेर लंबी छलांग लगाता है और शख्स की और कूद पड़ता है. उसके बाद शेर उस आदमी को पकड़ लेता है जिससे आदमी जमीन पर गिर जाता है. इस हैरान कर देने वाली घटना का एक वीडियो आईएफएस अफसर (IFS Officer) रमेश पांडे (Ramesh Pandey) ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने लिखा है कि इंसान और जानवर दोनों तब खुश रह सकते हैं जब तय दूर रहे.


भीख मांग रहे दिव्यांग को देखकर इस युवक का पसीजा कलेजा, वीडियो में देखें कैसे की अनोखी मदद

वीडियो को में साफ देखा जा सकता है कि जैसे ही शेर लोगों की भीड़ की ओर बढ़ता है लोगों में चीख पुकार मच जाती है और लोग इधर-उधर भागने लगते हैं. बताया जा रहा है कि यह वीडियो असम का है. वीडियो देखकर यकीनन आपकी भी सांसे थम जाएंगी. वीडियो में देखा जा सकता है कि कई लोग शेर से अपनी जान बचाकर भाग रहे हैं. इन्हीं लोगों में से एक शख्स ऐसा भी है जो पीछे था.

अपनी BMW कार से कूढ़ा ढो रहा रांची का ये युवक, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

समुद्र किनारे महिला को मिली 'डेड बॉडी' जैसी चीज, पुलिस भी देखकर रह गई दंग

ठीक उसी दौरान अचानक शेर झाड़ियों में निकलता है. जिससे डरकर ये लोग भाग रहे थे. उसी दौरान शेर एक लंबी छलांग लगाता है और एक आदमी को दबोच लेता है. शेर के डर से आदमी जमीन पर गिर जाता है. हालांकि शेर आदमी को पकड़ लेता है लेकिन उसे अपना शिकार नहीं बनाता और उसे छोड़कर जंगल की ओर चला जाता है.

आखिर कैसे हुई थी हिटलर की मौत और क्या था कारण, सालों तक रहस्स्य बनी हुई थी तानाशाह की मृत्यु, दांत से हुआ था खुलासा

First published: 25 November 2020, 14:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी