Home » वायरल न्यूज़ » Russian man tries to board in flight without clothes Video Goes Viral
 

बिना कपड़ों के हवाई यात्रा करने एयरपोर्ट पहुंच गया ये शख्स, वीडियो देखकर रह जाएंगे दंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 March 2019, 11:11 IST

हर इंसान अपनी सहूलिया के हिसाब से यात्रा करना चाहता है. जिससे उसे कोई परेशानी ना हो. ऐसा ही एक नजारा रूस में देखने को मिला. जब एक शक्स बिना कपड़ों के हवाई जहाज से यात्रा करने एयरपोर्ट पहुंच गया. घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. मामला, रूस के दोमोदेदोवो एयरपोर्ट का है. जहां एक शख्स बिना कपड़ों के यानि निर्वस्त्र होकर विमान में सवार होने पहुंचा था.

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स एयरपोर्ट पर चेक-इन लाइन में बिना कपड़ों के खड़ा हुआ है. इस शख्स को इस हालत में देखकर चेक-इन कर रही महिलाओं ने उसकी शिकायत सिक्योरिटी से की. उसके बाद उसे हिरासत में ले लिया गया.

सिक्योरिटी गार्ड से जब उससे इस बारे में पूछताछ की तो उसने हैरान करने वाली वजह बताई. उसने बताया कि मुझे बिना कपड़ों के उड़ान भरने में आराम मिलता है. इसलिए वह बिना कपड़ों के ही एयरपोर्ट पहुंचा गया.

उसने बताया कि कपड़े पहनकर उसे हवाई जहाज में परेशानी होती है. इसलिए वह बिना कपड़ों के ही आ गया. उसके बाद उसने बिना कपड़ों के ही फ्लाइट में जाने की कोशिश की, लेकिन सिक्योरिटी गार्ड्स ने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया.

First published: 26 March 2019, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी