Home » वायरल न्यूज़ » Saali demands 21 lakh rupees for juta churai, see in video what happened next
 

जूता चुराई में साली ने मांगे 21 लाख रुपये तो जीजा ने दे दी नोटों की गड्डी, वीडियो में देखें फिर कैसे था रिएक्शन

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 October 2021, 17:58 IST

शादी समारोह में अगर जीजा-साली के बीच जूता चुराई की रस्म के दौरान नोंक-झोंक न हो तो एक खालीपन सा लगता है. हमारे देश में हर राज्य में जूता चुराई की रस्म जरूर होती है. और इस दौरान दूल्हे के दोस्त और साली के बीच नोंक-झोंक जरूर होती है. सालियां जूता वापस करने के लिए इतने पैसों की डिमांड करता ही कि हर कोई इसे सुनकर हैरान रह जाता है. तभी दूल्हे के दोस्त ये जरूर कहते हैं कि इतने रुपये में तो कई जोड़ी जूते आ जाएंगे. इसी तरह का एक वीडियो हमें सोशल मीडिया में मिला. जिसमें एख शादी समारोह के दौरान साली ने इतने रुपयों की डिमांड कर दी जिसे सुनकर किसी को भी चक्कर आ जाएं.

इतने पैसे मांगने पर दूल्हे के पक्ष के लोग अगल अलग बाते करते देखे जा सकते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि जब साली अपने जीजा का जूता चुराने जाती है तो दूल्हे के तरफ मौजूद लोगों ने जूते पकड़ लिए और छोड़ने का नाम नहीं ले रहे. इसके बाद दूल्हे के करीबी रिश्तेदार और साली के बीच झीना-झपटी हो जाती है. काफी देर तक परेशान होने के बाद आखिरकार साली को जूते मिल ही जाते हैं. हालांकि इस दौरान पीछे से साली के मम्मी बोल पड़ती हैं कि एक जूते के लिए अपनी जान जोखिम में मत डालना. 


जूता वापस करने के लिए जब साली 21 लाख रुपये की डिमांड करती है तो दूल्हे की बहन कहती है कि, 'फ्री फंड में बिना पैसों का इतना सुंदर लड़का दे दिया और जूते का 21 लाख रुपए.' काफी देर तक ऐसी बातों की नोंक-झोंक चलती रही, लेकिन कुछ देर बाद जूता चुराई के लिए साली को लाखों रुपये मिल जाते हैं. दूल्ला साली को नोटों की गड्डी दे देता है और साली उसके जूते वापस कर देती है.

ये हैं धरती के सबसे खतरनाक इंसान, देखते ही लोगों की कर देते हैं हत्या

पैसे लेने के बाद साली साली बेहद खुश हो गई और उछलकर खूब हंसने लगी. साथ ही उसने कहा थैंक्यू जीजू. इस पूरे वीडियो में परिवार द्वारा की जाने वाली मस्ती मजाक भी खूब देखने को मिली. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर द वेडिंग कॉर्प नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. 

युवक की पिटाई कर रहे थे लड़के तभी बचाने के लिए आ गई गाय, वीडियो में देखें आगे हुआ क्या

First published: 14 October 2021, 17:58 IST
 
अगली कहानी