Home » वायरल न्यूज़ » sara khan post her bikini pictures on instagram and users troll
 

मुस्लिम एक्ट्रेस ने बिकनी पहन Instagram पर की फोटो शेयर तो ट्रोलर्स ने दी धर्म बदलने की नसीहत

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 August 2018, 17:50 IST
( sara khan instagram)

सोशल मीडिया पर आए दिन एक्ट्रेस के फोटो वायरल होते रहते हैं, इसके बाद यूजर उन्हें ट्रोल करना शुरु कर देते है. इस समय एक सीर‍ियल की एक्ट्रेस की ब‍िक‍िनी में तस्वीर वायरल हुई है. स्‍टार प्‍लस के सीर‍ियल ब‍िदाई से फेमस हुई टीवी एक्ट्रेस सारा खान ने अपने ब‍िक‍िनी फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया इसके बाद वह यूजर के गुस्‍से का श‍िकार हो गईं.

यूजर सोशल मीडिया पर सारा खान को अपना धर्म बदलने तक की सलाह दे रहे हैं. बता दें कि सारा इस तस्वीर में स‍िल्‍वर कलर की ब‍िक‍िनी पहने हुए नजर आ रहीं हैं, यह तस्वीर उनके जन्मदिन की है जिसे उन्होंन दुबई में मनाया था. इसके बाद सारा फूड प्‍वॉइजन‍िंग का श‍िकार हो गईं और उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था.

सारा ऩे इंस्टाग्राम पर मिल रहे कमेंट्स का कोई जवाब नहीं द‍िया है. बता दें कि इससे पहले उनकी बहन ने सारी की एक वीडियो इंस्टाग्राम पर लाइव कर दी थी जिसमें वह बॉथटब में नहा रहीं थी, जिसे बाद में सारा ने डिलीट किया था.

 

सारा खान मध्य प्रदेश के भोपाल की रहने वाली हैं और टीवी सीरियल 'सपना बाबुल का... बिदाई' से अपने टेलिविजन करियर की शुरुआत की थी. इसके अलावा उन्होंने सारा ने 'बिदाई' अलावा 'प्रीत से बंधी ये डोरी राम मिलाई जोड़ी', 'प्यार तूने क्या किया', 'जुनून: ऐसी नफरत तो कैसा इश्क', 'एनकाउंटर', 'सावधान इंडिया', 'ससुराल सिमर का', 'भाग्यलक्ष्मी', 'संतोषी मां', 'अकबर बीरबल', 'वो तेरी भाभी है पगले', 'दिल बोले ओबेरॉय', 'शक्ति अस्तित्व एक एहसास की' और 'वो अपना सा' जैसे पॉप्युलर टीवी सीरियलों में काम किया है.

First published: 10 August 2018, 17:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी