Home » वायरल न्यूज़ » Sea Waves Sweep Away The Balcony Of The Apartment In Spain
 

समुद्र की लहरों ने अपार्टमेंट में मचाया ऐसा तांडव, वीडियो देखकर थम जाएंगी सांसे

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 November 2018, 14:12 IST

लोगों अक्सर समुद्र किनारे घूमना पसंद करते हैं. समुद्र की धीरे-धीरे बहती लहरें हर किसी के मन को मोह लेती है. लेकिन यही समुद्र की बार इतना खतरनाक हो जाता है कि इसकी लहरें सबकुछ तहस-नहस कर देती हैं. सोशल मीडिया में वायरल हो रहा एक वीडियो समुद्र की इसी तबाही का नजारा दिखा रहा है. इस वीडियो को देखकर किसी का भी दिल दहल सकता है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि समुद्र के किनारे एक अपार्टमेंट बना हुआ है. मौसम बहुत खुशनुमा नजर आ रहा है साथ ही समुद्र में ऊंची-ऊंची लहरें उठती दिखाई दे रही हैं. तभी समुद्र की एक तेज लहर आती है और अपार्टमेंट की बालकनी को बहाकर ले जाती है. इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने अपने पेज पर शेयर किया है.

बताया जा रहा है कि ये वीडियो स्पेन के उत्तर-पश्चिम द्वीप पर स्थित मेसा डेल मार शहर का है. जहां बीते कुछ समय से मौसम बहुत खराब चल रहा है. समुद्री तूफान के खतरे को देखते हुए अलर्ट भी जारी किया गया है. बता दें कि यहां समुद्र के किनारे 65 अपार्टमेंट बने हुए हैं. जिनमें सबसे ज्यादा नुकसान हॉली डे होम अपार्टमेंट्स को हुआ है. समुद्र की लहरें इतनी तेज हैं कि अपार्टमेंट्स की बालकनी भी सुरक्षित नहीं हैं.

ये भी पढ़ें- जब शेर से भिड़ गया घायल कुत्ता, ऐसे दी शेर-शेरनी को मात, देखें वीडियो

First published: 20 November 2018, 14:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी