Home » वायरल न्यूज़ » Sean stockson and family sharks water video goes viral
 

Video: मछली पकड़ने के लिए लगाया था जाल, लेकिन शार्क ने आकर किया कुछ ऐसा कि...

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 July 2019, 14:29 IST

अगर आप मछली पकड़ने के शौकीन हैं तो जरा संभल कर रहिए. क्योंकि अगर आप समुद्र में मछलियां पकड़ने जाते हैं तो यहां आपको जान के लाले पड़ सकत हैं. क्योंकि मछली के साथ आपके जाल में कोई खतरनाक जीव भी फंस सकता है. अगर ऐसी घटना उस दौरान हो जब आप किसी नाव पर बैठकर अपने परिवार के साथ मछलियां पकड़ने का लुत्फ उठा रहे हैं. तो फिर आप क्या करेंगे. यकीनन आपकी जान हलक में आ जाएगी.

ऐसा ही एक वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, अमेरिका के मैसाचुसेट्स के केप कोड बे में ऐसा हादसा हुआ. जिसे देखकर हर कोई हैरान है. दरअसल, एक परिवार बोट में बैठकर समुद्र में फिशिंग कर रहा था. तभी वहां अचानक सफेद रंग की शार्क आ गई. पानी से निकलकर वो परिवार के करीब तक आ गई. उसके बाद जो हुआ वो बहुत ही रोमांचक था.

शार्क का एक मछली के जाल में फंसने का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.वीडियो में देखा जा सकता है कि बीच समुद्र में एक परिवार नाव पर बैठकर मछलियां पकड़ रहा है. जाल को फेंकने के बाद जैसी ही मछली फंसी, परिवार की एक महिला जाल को खींचने लगी. महिला ने जैसे ही जाल खींचकर ऊपर किया शार्क आ गई और मछली को खा गई. शार्क को देखकर परिवार वाले सन्न रह जाते हैं और अंदर की ओर भाग जाते हैं.

यहां ऑनलाइन मिल रही इंसान की खोपड़ी, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

First published: 23 July 2019, 14:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी