Home » वायरल न्यूज़ » Security Guard Who Became A Viral Star By Filming Himself Farting Gets Fired From His Job
 

ऐसा अनोखा कारनामा कर फेमस होने के चक्कर में चली गई इस शख्स की नौकरी, वीडियो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 September 2018, 13:15 IST

लोग फेमस होने के लिए सोशलल मीडिया का खूब सहारा ले रहे हैं. इसके लिए वो ऐसा वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में शेयर करते हैं जो सबसे अनोखा हो. ऐसा ही किया अमेरिका के फ्लोरिड़ा में एक सिक्योरिटी गार्ड ने. जिसकी वजह से उसकी नौकरी चली गई.

दरअसल, पॉल नाम के ये सिक्योरिटी गार्ड दुनिया में फेमस होना चाहता था. इसके लिए उससे फार्ट यानि 'पाद' का सहारा लिया और सोशल मीडिया में पाद के वीडियो शेयर करने लगा. उसने पॉलफार्ट नाम से इंस्टग्राम पर अकाउंट बनाया, जिससे वह अक्सर अपने फार्ट यानि पाद का वीडियो अपलोड करता था. खबरों के मुताबिक, पॉल ने एक दिन मजाक-मजाक में फार्ट का वीडियो बनाया और अपने दोस्तों को दिखाया.

पॉल के दोस्तों ने उसके इस घिनौने वीडियो की तारीफ कर दी. उसके बाद वो अक्सर इस तरह के वीडियो बनाकर शेयर करने लगा. ऐसा करने से पॉल के 6 महीने में ही 74 हजार फॉलोअर्स बढ़ गए. जब फार्ट का ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल होने लगे. तो पॉल को नौकरी से निकाल दिया गया.

View this post on Instagram

And we are off!

A post shared by Paul Flart (@paulflart) on

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पॉल 6 महीने से एक हॉस्पिटल में सिक्योरिटी गार्ड के रूप में काम कर रहा था और इसी दौरान वह यह वीडियो बनाता था. पॉल के ये वीडियो जैजब सोशल मीडिया पर वायरल किए गए. अस्पातल प्रशासन को लोगों ने इस बारे में बताया, इसके बाद अपने काम को गैरजिम्मेदाराना ढंग से लेने की वजह से गार्ड को नौकरी से निकाल दिया गया.

ये भी पढ़ें- शराब पीकर आराम से सो गया स्टेशन मास्टर, सिग्नल के इंतजार में घंटों खड़ी रही ट्रेन

First published: 21 September 2018, 13:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी