Home » वायरल न्यूज़ » Seeing the wild boar, the dogs ran so fast, see in the video how everything worked in a few seconds
 

जंगली जानवर को देखकर कुत्तों ने लगाई इतनी तेज दौड़, वीडियो में देखें चंद सेकंड में कैसे किया काम तमाम

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 February 2021, 9:56 IST

मानव सभ्यता (Human civilization) की शुरुआत से ही कुत्ता (Dogs) इंसानों (Human Being) का सबसे वफादार जानवर (Faithful animals) रहा है. उनदिनों इंसान अपनी सुरक्षा (Security) और शिकार (Prey) के लिए कुत्तों को पाला करते थे. आज भी लोग अपनी सुरक्षा के लिए कुत्तों को पालना पसंद करते हैं. कुत्ते इतने खतरनाक शिकारी (Dangerous hunter) होते हैं जिसके बारे में शायद ही आप जानते होंगे,

लेकिन सोशल मीडिया में वायरल हो रहे एक वीडियो को देखकर आप हैरान रह जाएंगे और कुत्तों के शिकारी पन से वाकिफ हो जाएंगे. दरअसल, सोशल मीडिया (Social Media) में आज हमें जो वीडियो (Viral Video) दिखाई दिया उसमें दो कुत्ते एक जंगली सूअर (Wild boar) का शिकार करते देखे जा सकते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी मैदान में तीन कुत्तें हैं और उनकी नजर एक जंगली सूअर पर पड़ जाती है.


सूअर को देखते ही कुत्ते इतनी तेज दौड़ने लगते हैं कि उनकी दौड़ के सामने चीते की भी हालत खराब है जाए. इस वीडियो को कुत्तों के बराबर में चल रही एक जीप में बैठे लोगों ने शूट कर दिया जो अब सोशल मीडिया में वायरल (Social Media Viral) होने लगा. वीडियो में देखा जा सकता है कि सूअर का शिकार करने के लिए कुत्ते तेजी से दौड़ रहे हैं वहीं सूअर को भी शिकारी कुत्तों के आने की भनक लग जाती है और उसके बाद वह भी तेजी से भागता है.

ये है दुनिया की सबसे ऊंची वीरान बिल्डिंग, जहां जाने से थरथर कांपते हैं लोग

अब कुत्ते पीछे-पीछे और सूअर आगे-आगे भागता दिखा रहा है. कुछ ही पलों में दोनों कुत्ते सूअर को पकड़ लेते हैं और उसे खाने की कोशिश करने लगते हैं. सूअर भी इतना शातिर है कि कुत्ते के चुंगल से कई बार निकलकर भाग जाता है लेकिन तीनों कुत्ते बार-बार उसे पकड़ लेते हैं आखिर में कुत्ते सूअर को अपना शिकार बनाने में कामयाब हो जाते हैं और जमीन पर पटक कर उसका काम तमाम कर देते हैं.

जब सड़क पर अचानक चलने लगा घर, वीडियो देखकर आप भी रह जाएंगे दंग

First published: 24 February 2021, 9:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी