Home » वायरल न्यूज़ » Sheep take revenge with boy who trying to Sit on him watch viral video
 

भेड़ के साथ मस्ती करना इस शख्स को पड़ा भारी, वीडियो में देखे कैसे सिखाया सबक

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 August 2020, 16:58 IST

Watch amazing sheep video: कई बार जब आप किसी जानवर (Animal) को परेशान करते हैं तो जानवर खुद ही उसका बदला ले लेता है. ऐसा ही एक वीडियो (Video) इनदिनों सोशल मीडिया (Social Media) में वायरल (Viral) हो रहा है. जिसे देखकर यकीनन आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. साथ ही आपको इस वीडियो को देखकर ये सबक भी मिलेगा कि जानवरों को कमजोर नहीं समझना चाहिए. जब वो बदला लेने पर आते हैं तो आपके साथ ऐसा ही हादसा हो सकता है जैसा कि वीडियो में दिखाई दे रहे युवक के साथ हुआ.

दरअसल, वीडियो में नजर आ रहा है कि भेड़ों का एक झुंड (Flock of sheep) एक पेड़ (Tree) के नीचे खड़ा है. तभी एक युवक एक भेड़ (Sheep) को पकड़ लेते हैं और उसके कान पकड़ कर उसके ऊपर बैठने की कोशिश करता है. युवक भेड़ के कान पकड़ता तो है भेड़ भागने लगती ही युवक भी भेड़ के साथ भागता है और आगे जाकर भेड़ को छोड़ देता है. जैसे ही युवक वापस आने लगता है. फिर जो होता है वो आप वीडियो में देख सकते हैं. युुवक जैसे ही भेड़ को छोड़कर वापस आता है भेड़ बदला लेने के लिए युवक के पीछे दौड़ लगा देती है और पीछे से उसे जोरदार धक्का देती है.


पहाड़ पर नजर आए अनोखे जानवर का वीडियो वायरल, देखकर दंग रह जाएंगे आप

जिससे युवक उल्टा गिर जाता है. इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी (IFS Officer) सुशांत नंदा (Sushanta Nanda) ने अपने ट्विटर (Twitter) पेज से पिछले महीने शेयर किया था. जिसे अब तक दो लाख 27 हजार से ज्यादा बाद देखा जा चुका है. साथ ही 12 हजार 600 से ज्यादा लाइक्स भी इस वीडियो को मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो को 2200 बार रिट्वीट किया जा चुका है और तमाम यूजर्स ने इस वीडियो पर अपने रिएक्शन्स दिए हैं.

घर के अंदर टेबल के नीचे बैठा था 10 फुट लंबा किंग कोबरा, वीडियो में देखें पकड़ते वक्त युवक का हुआ कैसा हाल

गजब: गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए शरीर में लगा ली आग, देखने वालों के खड़े हो गए रोंगटे

सुशांत नंदा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'रिटर्न गिफ्ट.' इस वीडियो को ट्विटर पर 17 जुलाई को शेयर किया गया था. सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'जैसी करनी, वैसी भरनी.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'भेड़ ने अपने दुश्मन के पलटने का पूरा इंतज़ार किया ओर सही वक्त पर सही हमला करके बता दिया कि कोई जानवर कमजोर नहीं होता.'

भागने की कोशिश कर रहा था कुत्ता, तभी बिल्ली ने पकड़ी ली उसकी टी-शर्ट, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

First published: 13 August 2020, 16:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी