Home » वायरल न्यूज़ » Shiny and mysterious metal monolith found in remote Utah desert area leaves officials baffled
 

आसमान में उड़ते हुए पायलट को रेगिस्तान में दिखाई दी 13 फीट लंबी रहस्यमयी चीज, किसी को नहीं पता क्या है ये?

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 November 2020, 23:11 IST

मंगल गृह जैसे दिखने वाले उटाह के रेगिस्तान में एक ऐसी रहस्यमयी चीज मिली है जो किसी व्यक्ति और वैज्ञानिकों के समझ से परे हैं. किसी को समझ नहीं आ रहा कि आखिर यह चीज क्या है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह रहस्यमयी खंभा त्रिभुजाकार है और इसकी लंबाई 13 फीट है. बीते एक सप्ताह से यह पत्थर लोगों की चर्चा का केंद्र बना हुआ है. कई लोगों का मानना है कि यह एलियन का हो सकता है या फिर कोई यूएफओ.

दरअसल, बीते दिनों दक्षिण-पूर्वी यूटा के रेगिस्तान में बाघ की भेड़ों के हेलीकॉप्टर सर्वेक्षण के दौरान यह चीज दिखी थी. इस हेलीकॉप्टर में सवार लोगों ने जब इसे पास से जाकर देखा तो वो हैरान हो गए. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह चीज उटाह राज्य के सुदूर इलाके में पाई गई है.


वहीं KSLTV से बात करते हुए हेलिकॉप्टर के पायलट ब्रेट हुचिंग्स ने कहा,"मैंने उड़ान भरने के दौरान पहले कभी भी ऐसी रहस्यमय चीज नहीं देखी थी. हमारे साथ हेलिकॉप्टर में एक बायोलॉजिस्ट भी सवार थे और उन्होंने ही पहले इस रहस्यमय चीज को देखा."

 

पायलट ब्रेट हुचिंग्स ने आगे कहा,"ऐसा हो सकता है कि किसी आर्टिस्ट ने मेटल का खंभा यहां लगवाया हो." हुचिंग्स ने आगे कहा कि यह मेटल का खंबा मानव निर्मित लग रहा है.

वहीं इस बारे में उटाह के पब्लिक सेफ्टी ब्यूरो के अधिकारियों ने तस्वीरें जारी करते हुए कहा है कि अभी यह तय किया जाना अभी बाकी है कि क्या इस मामले की और जांच की जाए कि आखिर यह चीज यहां कैसे आई.

उटाह के पब्लिक सेफ्टी ब्यूरो ने कहा कि सरकारी जमीन पर बिना अनुमति के ऐसी किसी चीज को लगाना गैरकानूनी है. इस दौरान उटाह के हाईवे पेट्रोल ने के अधिकारी ने कहा कि यह चीज किसी दूसरे विश्व से नहीं आई है.

इस चर्च में 450 साल से रखी हुई है एक संत की डेड बॉडी, अब भी निकलता है खून, मौजूद है कई दिव्य शाक्तियां

जब आसमान से ही प्लेन को हाईजैक करने वाला अपराधी करोड़ों रुपयों के साथ हो गया था गायब, आज तक नहीं चल सका पता

First published: 25 November 2020, 21:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी