Home » वायरल न्यूज़ » Shocking Moment Female Passenger Pees on The Floor of Flight in front of Everyone
 

विमान के उड़ान के दौरान महिला ने की ऐसी हरकत, जिसने भी देखा शर्म से पानी-पानी हो गया

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 July 2018, 9:56 IST

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला विमान में ऐसा काम करती नजर आ रही है. जिसे देखकर आपको भी शर्म आ जाएगी. विमान में इस महिला यात्री ने ऐसा कारनामा किया है कि अब वह सुर्खियों में आ गई है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक महिला विमान के फर्श पर टॉयलेट करती नजर आ रही है. ये विमान लंदन से पॉलैंड की राजधानी वारसॉ के लिए उड़ान भरने वाला था. तभी महिला यात्री ने विमान के फर्श पर सब के सामने टॉयलेट करना शुरु कर दिया.

महिला का आरोप है कि पहले तो उसने विमान के अंदर बने शैचालय का इस्तेमाल करने की इजाजत मांगी थी, लेकिन जब उसे विमान के शौचालय में जाने से मना कर दिया गया. तो वह विमान के फर्श पर बैठ कर टॉयलेट करने लगी.

इस दौरान किसी ने महिला का विडियो शूट कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया गया. जो अब तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में महिला फर्श पर बैठी नजर आ रही है. उसके हाथ में मोबाइल है और वो किसी से बात भी कर रही है.

वह जिस से बात कर रही हैं, उस से कह रही है कि इस विमान के उड़ान भरने से ही मुझे मदद की जरूरत है, मैं ने यहां पर शौचालय के इस्तेमाल की इजाजत मांगी थी, लेकिन मुझे इजाजत नहीं मिली तो मैं सबके सामने विमान के अंदर टॉयलेट कर रही हूं,

बता दें कि जब महिला विमान के अंदर टॉयलेट कर रही थी, तो यात्री गुस्सा करते हैं और उसकी इस हरकत पर उसे डांटते हैं, लेकिन उस पर इसका कोई असर नहीं होता. लोग कहते हैं कि क्या इस तरह से विमान के अंदर टॉयलेट करना उचित था. लेकिन महिला इसका कोई जवाब नहीं देती है.

ये भी पढ़ें- डब्बू अंकल ने एक्टिंग में किया डेब्यू, सोशल मीडिया में डांस से मचा दिया था तहलका

First published: 29 July 2018, 9:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी