Home » वायरल न्यूज़ » Shocking moment rooftop pool pours down skyscraper as earthquake hits Philippines
 

भूकंप आने से 53वीं मंजिल पर बने स्विमिंग पूल से गिरने लगा पानी और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 April 2019, 12:12 IST

दुनियाभर में आधुनिक शैली और नई-नई तकनीक की वजह से लोग तरह-तरह की इमारतों का निर्माण कर रहे हैं. ये इमारतें किसी स्वप्नलोक से कम नहीं है. लेकिन कई बार इंसान की जान की दुश्मन भी यही इमारतें बन जाती है. जो किसी प्राकृतिक आपदा के वक्त लोगों को बुरी तरह से डरा देती हैं. जैसा कि सोशल मीडिया में वायरल हो रहे एक वीडियो को देखकर महसूस किया जा सकता है.

दरअसल, ये वीडियो फिलीपींस की राजधानी मनीला का है. जिसे वहां आए भूकंप के दौरान लिया गया था. बता दें कि मनीला में एक इमारत की 53वीं मंजिल से उस वक्त अचानक से पानी गिरने लगा जब वहां भूकंप आया. ऊपर से पानी गिरता देख लोग दहशत में आ गए.

बता दें कि भूकंप के आने से इमारत की 53वीं मंजिल पर बने स्विमिंग पूल से पानी गिरने लगा. उसके बाद वहां तुरंत अलर्ट जाती किया गया और इमारत से लोगों को बाहर निकाल लिया गया. बता दें कि मनीला में बीती 22 अप्रैल को जबरदस्त भूकंप आया था. जिसमें 16लोगों मौत हो गई थी. जब भूकंप आया तो इमारत से पानी गिरने लगा.

पानी को देखकर लोगों को लगा कि बादल फट गया है इसीलिए ये पानी ऊपर से नीचे गिर रहा हैवीडियो में देखा जा सकता है कि एक इमारत की 53 वीं मंजिल से तेज पानी गिर रहा है. पानी इतना तेजी से गिर रहा है कि कोई भी नहीं समझ सकता कि ये पानी किसी स्विमिंग पूल से गिर रहा है या यकीनन बादल फट गया है.

मुस्लिम परिवार ने शादी के कार्ड पर छपवाई अनोखी तस्वीर, जानकर आप भी करेंगे सलाम

First published: 25 April 2019, 12:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी