Home » वायरल न्यूज़ » Snake Bite Victim Shows How To deep Pan Fry Diamondback Rattlesnake
 

सांप ने डसा तो इस युवक ने बदला लेने के लिए किया कुछ ऐसा काम, वीडियो देखकर रह जाएंगे दंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 November 2018, 15:34 IST

सांप का नाम सुनते ही अच्छे-अच्छों की हालत खराब हो जाती है. अगर सांप सामने आ जाए तो फिर उसकी चीख तक निकल जाती है. लेकिन सोशल मीडिया में वायरल हो रहा एक वीडियो एक शख्स की हिम्मत को दिखाता नजर आ रहा है. इस वीडियो में आप एक शख्स के हाथ में खतरनाक सांप देख सकते हैं. बात सिर्फ इतनी सी नहीं है. क्योंकि इसी सांप ने इस शख्स को डंस लिया था.

लेकिन सांप से बदला लेने के लिए इस शख्स ने उसके साथ ऐसा काम किया, जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया. दरअसल, इस काले सांप ने युवक को काट लिया था. उसके बाद इस युवक ने सांप को पकड़ा और और खा गया. पहले उस शख्स ने इस सांप को पकाया और फिर खा गया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक दस लाख से अधिक लोग देख चुके हैं.

दरअसल, सितंबर में टेक्सास के बॉब हेन्सलर नामक युवक को एक सात फुट के सांप ने हाथ पर काट लिया था. बता दें कि यह सांप इतना खतरनाक था कि कुछ ही देर में बॉब की पूरी बांह सूज गई. जल्दी से उसे अस्पताल पहुंचाया गया. अस्पताल में वो तीन दिन तक आईसीयू में रहा. सांप का जहर मारने के लिए कई दवाएं दी गईं. वो जब ठीक हो गया तो उसने उसी सांप से बदला लेने की योजना बनाई.

इसके लिए वह फिर उसी जगह पर गया और सांप को पकड़कर ले आया. उसके बाद उसने सांप को मारा और फिर उसकी खाल उतारी उसके बाद उसे दूध और मसालों के साथ पकाया. बॉब ने इस पूरी प्रक्रिया का वीडियो भी बनाया. अक्तूबर में उन्होंने इस वीडियो को अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किया. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो सांप को स्वादिष्ट तरीके से पकाने की विधि भी समझा रहे हैं. विधि बताने के बाद उसने अपने साथ हुई यह घटना भी बताई.

ये भी पढ़ें- मंगलसूत्र, चूडियां, और लोहे की कील निगल गई महिला, कई घंटों के ऑपरेशन के बाद डॉक्टरों ने बचाई जान

First published: 14 November 2018, 15:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी