Home » वायरल न्यूज़ » Snake charmer was showing a spectacle by holding the cobra, then the snake got angry and then...
 

कोबरा को पकड़कर तमाशा दिखा रहा था सपेरा तभी सांप को आ गया गुस्सा और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 July 2021, 8:56 IST
Cobra attack (Twitter )

इंसान ही नहीं जानवरो को भी तब बहुत गुस्सा आता है जब कोई उन्हें परेशान करता है. अगर बात सांप के गुस्से की हो तो आप समझ सकते हैं कि वह कितना खतरनाक हो सकता है. क्योंकि सांपों को भी इंसानों की ही तरह अपनी जान प्यारी होती है और वह तब तक किसी पर हमला नहीं करते जब तक कि उन्हें अपनी जान खतरे में पड़ती दिखाई नहीं देती. लेकिन जब उन्हें लगता है कि सामने वाला उनके लिए खतरा है या वो उन्हें मार सकता है तो वह हमला कर देते हैं.

बता दें कि दुनिया का सबसे जहरीला सांप कोबरा होता है जिसे आम इंसान पकड़ने की गलती कर दे उसकी मौत निश्चित है. हालांकि, सपेरा और वाइल्डलाइफ एक्सपर्ट उन्हें आसानी से पकड़ लेते हैं लेकिन उन्हें भी इस दौरान सावधानी बरतनी होती है. कई बार तो बिना सावधानी के काम करने पर सांप उन्हें डस भी लेते हैं. इसी तरह का एक वीडियो हमें सोशल मीडिया में मिला. जिसमें एक सपेरा कोबरा को पकड़कर तमाशा दिखा रहा था. इसी दौरान कोबरा को गुस्सा आ गया और उसके बाद जो हुआ वो देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे.


इस वीडियो को भी इंस्टेंट रिग्रेट नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 45 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं साथ ही 1000 से अधिक लाइक्स और 200 से ज्यादा रिट्वीट भी इस वीडियो पर आ चुके हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक गोल घेरे के अंदर एक युवक कोबरा के साथ मौजूद है वह कोबरा की पूंछ पकड़कर बाहर खड़े दर्शकों दिखा रहा है. तभी कोबरा भागने लगता है.

जिंदा कुत्ते को निगलने की कोशिश कर रहा था अजगर तभी पड़ गई लोगों की नजर और फिर...

युवक कोबरा की पूंछ पकड़कर जोर से खींचता है लेकिन ऐसा करने पर कोबरा गुस्सा हो जाता है और युवक पर हमला कर देता है. जैसे ही युवक कोबरा को पकड़कर खींचता है कोबरा उसपर हमला कर देते हैं और उसकी पेंट के नीचे वाले हिस्से में अपने दांत फंसा देता है जिससे कोबरा युवक की जींस के नीचे लटक जाता है और युवक जोर-जोर से चिल्लाने लगता है. युवक किसी तरह से कोबरा को छुड़ाकर फेंक देता है.

जाम देखकर परेशान हुआ युवक तो हिलाने लगा रेड लाइट को पोल, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

First published: 26 July 2021, 8:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी