Home » वायरल न्यूज़ » Snake Eating Pigeon in Busy London Street Video Goes Viral
 

जब लंदन में बीच सड़क पर भिड़ गए अजगर और कबूतर, फिर देखिए हुआ क्या?

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 August 2018, 23:51 IST

क्या आपने कभी खतरनाक अजगर को कबूतर से लड़ते देखा है? नहीं तो आज देख लीजिए. लंदन की सड़क पर कबूतर और अजगर की खतरनाक भिड़ंत हो गई. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

मामला ईस्ट लंदन का है. जहां एक भीड़भाड़ वाली सड़क पर एक अजगर और कबूतर आपस में भिड़ गए. इन दोनों की भिड़ंत देखकर वहां से गुजर रहे तमाम लोग ठहर गए और इस अनोखी जंग का मजा लेने लगे. कुछ लोगों ने इस दौरान अपने मोबाइल फोन में इस लड़ाई को कैद कर लिया और सोशल मीडिया में शेयर कर दिया. अब ये वीडियो तेजी से वायरल होने लगा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक अजगर और कबूतर सड़क के बीचोंबीच लड़ रहे हैं. अजगर ने कबूतर को अपने शिकंजे कस रखा है. वहीं कबूतर अपनी जिंदगी के लिए अजगर से जंग लड़ रहा है. देव फावबर्ट नाम के एक युवक ने इस अनोखी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, “एक अजगर कबूतर को लेटोस्टोन की सड़कों पर खा रहा है. लंदन लाइफ.” जानकारी के मुताबिक वीडियो वायरल होने के बाद एक पुलिस अधिकारी मौके का जायजा लेने भी वहां पहुंचे थे, लेकिन इस बात का पता नहीं चल सका है कि अजगर ने कबूतर के साथ क्या किया?

 

बाद में इस अजगर को वन विभाग ने पकड़ लिया. रॉयल सोसाइटी फ़ॉर द प्रवेंशन ऑफ क्रुअल्टी टू एनीमल्स के इंस्पेक्टर रेबका बेडसन ने बताया कि, मैं यह जानने के लिए बेहद उत्सुक हूं कि आखिर वो इस खतरनाक मुसीबत में फंसा कैसे?

बता दें कि हाल ही में एक वीडियो और वायरल हुआ था जिसमें एक अजगर ने कुत्ते को अपने चुंगल में फंसा लिया था. उसके बाद तीन लोगों ने बड़ी मुश्किल से कुत्ते की जान बचाई थी. जिसके लिए उन लोगों को यूजर्स की आलोचना का शिकार होना पड़ा था, क्योंकि अजगर के चुंगल से कुत्ते को छुड़ाने के लिए एक शख्स ने अजगर को एक रॉड से तबतक मारा जबतक कि उसने कुत्ते को छोड़ ना दिया.

ये भी पढ़े- मुंबई पुलिस ने लोगों को जागरुक करने के लिए अपनाया अनोखा तरीका, जमकर हो रही है तारीफ

First published: 6 August 2018, 23:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी