Home » वायरल न्यूज़ » Sound of running water leads the family to Deadly Rattlesnake
 

पीछे से आ रही थी बहते पानी की आवाज, पास जाकर देखा तो इस दंपति के पैरों तले खिसकी जमीन

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 June 2018, 13:44 IST

सांपों का नाम सुनते ही लोगों को रौंगटे खड़े हो जाते हैं. ऐसे में अगर किसी के घर में खतरनाक नाग निकल आए तो उसकी सांसे अटकना मुमकिन है. ऐसा ही कुछ हुआ अमेरिका के कैलिफ़ोर्निया में एक परिवार के साथ. जब उनके घर के बैक डोर से एक सांप घर के अंदर दाखिल हो गया.

इस परिवार ने शायद ही कभी सोचा होगा कि टैप से टपकते पानी जैसी आवाज उन्हें किसी खतरे के प्रति आगाह कर रही है. दरअसल, इस परिवार को कहीं से पानी के बहने जैसी आवाज आ रही थी. जब उन्होंने इस आवाज के बारे में जानने की कोशिश की तो देखकर दंग रह गए.

वैकाविले पुलिस विभाग के मुताबिक, इस परिवार को कहीं से शरररर-शररररर जैसी कुछ आवाजें सुनाई दीं. जब उन्होंने इस आवाज का पीछा किया तो उन्हें अपने घर के पीछे एक छोटा डायमंडबैक रैस्कलस्नेक दिखाई दिया. ये सब उस दौरान हुआ जब वो अपने कुत्ते के साथ घर से निकल रहे थे.

बता दें कि पश्चिमी डायमंडबैक रेटलस्नेक बहुत जहरीले होते हैं और रात के वक्त शिकार करते हैं. इस परिवार को भी ऐसा ही 10-12 इंच लंबा डायमंडबैक रेटलस्नेक मिला. पुलिस ने बताया कि ये बेहद जहरीला था.

हालांकि, इस परिवार की मुश्किलें अभी कम नहीं हुई थी, क्योंकि विभाग ने बताया किया वो खतरनाक डायमंडबैक रैटलस्नेक दोबारा घर में वापस आ गया, उसके बाद उसे खोजा नहीं जा सका. पुलिस के मुताबिक सांप घर के पीछे के दरवाजे के बगल में किनारे से दबा हुआ था. ये घटना शनिवार की बताई जा रही है.

घटना का वीडियो वैकविले पुलिस विभाग ने फेसबुक पर शेयर किया है. शेयर करने के बाद से इस वीडियो अब तक 16000 बार से अधिक देखा जा चुका है. वहीं इसे कई बार शेयर किया गया. हाल ही में एक परिवार को एरिजोना में एक रैटलस्नेक और उसके बच्चों को पूल में देखा था.

ये भी पढ़ें- खतरनाक अजगर से कुत्ते को बचाने के लिए जान पर खेल गए दो शख्स, रूह कंपा देने वाला वीडियो वायरल

First published: 27 June 2018, 13:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी