Home » वायरल न्यूज़ » Sri Lanka elephants run amok 18 reportedly injured video goes viral
 

Video: मेले में जश्न के दौरान हाथी ने मचाया तांडव, पलभर में 18 लोगों को रौंदा

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 September 2019, 13:11 IST

हाथी देखने में बहुत ही शांत पशु नजर आता है, लेकिन जब उसे गुस्सा आता है तब गजराज महावत को भी नहीं छोड़ता. इस तरह की तमाम खबरें आती रहती है. ऐसी ही एक वीडियो श्रीलंका से सामने आया है. जहां एक धार्मिक यात्रा के दौरान हाथी को गुस्सा आ गया और उसने ऐसा तांडव मचाया कि चारों तरफ चीख पुकार मच गई. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल, श्रीलंका में एक धार्मिक यात्रा के दौरान अचानक से एक हाथी बिगड़ गया. उसके बाद यात्री में भारी हड़कंप मच गया. इस दौरान हाथी ने दौड़ते हुए कई लोगों को कुचल दिया. घटना श्रीलंका के कोट्टे इलाके की है. जहां एक प्राचीन बौद्ध मंदिर के बाहर एक धार्मिक यात्रा निकली जा रही थी. इस दौरान लोग भजन-कीर्तन में मस्त थे. लोग हाथी के साथ गाते-बजाते सड़क पर चल रहे थे. इस दौरान सजे-धजे हाथी का गुस्सा फूट पड़ा और वह लोगों को रौंदते हुए दौड़ने लगा.

खबरों के मुताबिक, इस दौरान हाथी के रास्ते में जो भी आया, उसने उसे रौंद दिया. देखते ही देखते खुशी का माहौल हंगामे और शोरगुल में बदल गया. लोग हाथी के गुस्से से बचने के लिए इधर-उधर भागने लगे. बताया जा रहा है कि धार्मिक यात्रा के दौरान सड़क पर चल रहे लोग हाथी से टकराने लगे थे. इसी से हाथी को कुछ गड़बड़ महसूस हुई और उसने दौड़ना शुरू कर दिया. इसके बाद हाथी ने अपने रास्ते में आने वाले हर आदमी को कुचल दिया.

वीडियो में देखा जा सकता है कि समारोह के दौरान लोग जश्न मना रहे हैं. जिसमें सजा-धजा एक हाथी भी शामिल है. तभी अचानक से हाथी को गुस्सा आ जाता है और वह इधर-उधर दौड़ने लगता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि हाथी किस तरह से लोगों को रौंद रहा है. और लोग अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर दौड़ रहे हैं. इस दौरान हाथी पर बैठा महावत भी उसे रोक नहीं पाता और कुछ ही देर में हाथी से नीचे गिर पड़ता है. बताया जा रहा है कि इस हादसे में 18 लोग घायल हो गए.

ये है अनोखी पहाड़ी, जहां पत्थर फेंककर पता चलता है गर्भ में पल रहे भ्रूण का लिंग

First published: 10 September 2019, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी