Home » वायरल न्यूज़ » Suddenly flames starts coming out from tap instead of water video goes viral
 

जब अचानक नल से पानी की जगह निकलने लगी आग, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या?

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 November 2020, 17:54 IST

आपके घर के नल से आपने हमेशा पानी ही निकलते देखा होगा, लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि अगर आपके घर के नल (Tap) से पानी की जगह आग निकलने लगे तो क्या होगा. यकीनन आपक डर के मारे कांपने लगेंगे और आपके मुंह से चीख निकल जाएगी. ये बात हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि सोशल मीडिया (Social Media) में वायरल (Viral) हो रहे एक वीडियो (Video) में कुछ इसी तरह का नजारा देखने को मिला. जिसमें एक घर के नल में अचानक से पानी (Water) की जगह आग (Flame) निकलने लगी.

इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है. क्योंकि इस वीडियो में नल से पानी के बजाय आग की तेज लपटें (Fire Flames) निकल रही हैं. इस वीडियो को देखकर यकीनन आपको भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. चीन में फिल्माए गए वीडियो में नल के पास एक लाइटर रखे जाने के दौरान नल से पानी की जगह आग की लपटें निकलने लगीं. चीनी सोशल मीडिया वेबसाइट वीबो पर हैरान करने वाले वीडियो को शेयर किया गया है. इसके बाद से ये वीडियो सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है.


यहां मिला पांच हजार साल पुरानी व्हेल का कंकाल, देखकर वैज्ञानिक भी रह गए हैरान

जानकारी के मुताबिक, पेंजिन (Panjin) शहर में रहने वाली मिस वेन ने इसकी शिकायत की थी. उनका कहना है कि वो जब भी नल को खोलती थीं, उसमें से ऑयली पानी निकलता था, फिर उनके पिता ने स्थानीय जल आपूर्ति विभाग में इसकी शिकायत की, लेकिन उनकी समस्या का कोई समाधान नहीं किया गया. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे पहले नल से पानी निकलता है, फिर अचानक से पानी से आग की लपटें उठने लगती हैं.

पीपीई किट पहन शादी में शामिल होने पहुंचा युवक, जमकर किया ऐसा डांस वीडियो देख हो जाएंगे आप हैरान

कुछ समय पहले रेगिस्तान के बीच में मिला था धातु का पिलर, अब अचानक हो गया गायब

देखते ही देखते ये आग और भी बढ़ जाती है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद संबंधित अधिकारियों ने इस समस्या पर ध्यान दिया और उसके बाद इस मामले की जांच शुरु की. जांच के बाद उन्होंने एक बयान जारी कर कहा कि भूजल में लीक होने वाली प्राकृतिक गैस की थोड़ी सी मात्रा के कारण नल से ज्वलनशील पानी आने लगा और उसी की वजह से नल से पानी की जगह आग निकलने लगी.

गजब: इस शहर में लोगों के मरने पर है बैन, पिछले 70 सालों से नहीं हुई किसी की मौत

First published: 30 November 2020, 17:54 IST
 
अगली कहानी