Home » वायरल न्यूज़ » Sushma Swaraj Reply to Man You Have Lost Your Passport at a Very Wrong Time Who Has Travel For His Wedding
 

शादी करने जा रहे युवक ने पासपोर्ट खोने पर सुषमा स्वराज से मांगी मदद तो मिला ये दिलचस्प जवाब

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 July 2018, 15:02 IST

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज सोशल मीडिया में हमेशा एक्टिव रहती है और ट्विटर पर लोगों के हर कमेंट का रिप्लाई करती है. उन्हें ट्विटर पर ज्यादातर उनसे पासपोर्ट या वीजा के लिए मदद मांगते हैं, ऐसे में विदेश मंत्री भी उन्हें उदास नहीं करती और वो उनकी तुरंत सहायता करती हैं.

ऐसा ही एक मामला हाल ही में सामने आया. जब उन्होंने एक शख्स ने उन्हें अपना पासपोर्ट खो जाने की जानकारी दी. जिसका रिप्लाई विदेश मंत्री ने दिया और भरोसा दिलाया कि उन्हें पासपोर्ट जारी कर दिया जाएगा.

दरअसल, अमेरिका की राजधानी वॉशिंगटन डीसी में रह रहे देवथा रवि तेजा नाम के एक शख्स का वहां पासपोर्ट खो गया. इस शख्स को अपनी शादी के लिए 10 अगस्त को भारत आना था. लेकिन पासपोर्ट खो जाने की वजह से तेजा परेशान हो गए. उन्होंने इसकी जानकारी विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को ट्विटर के माध्यम से दी.

तेजा ने विदेश मंत्री को ट्विटर पर टैग करते हुए लिखा, “संयुक्त राज्य अमेरिका के वॉशिंगटन डीसी में मेरा पासपोर्ट खो गया, 13-15 अगस्त में मेरी शादी है जिसमें शामिल होने के लिए मुझे 10 अगस्त को यात्रा करनी थी. मुझे तत्काल पासपोर्ट दिलाने में सहायता करें, जिससे मैं अपनी शादी में समय पर शामिल हो सकूं. आप मेरी आखिरी उम्मीद हैं. कृपया मेरी सहायता करें.”

 

तेजा को रिप्लाई करते हुए विदेश मंत्री ने ट्विटर पर कहा, “आपने बहुत गलत समय पर अपना पासपोर्ट खो दिया, फिर भी हम आपको आपकी शादी में समय पर पहुंचाने की कोशिश करेंगे.”

उसके बाद विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने वॉशिंगटन डीसी स्थित भारतीय दूतावास को टैग कर उसकी मदद करने की अपील की है. उसके बाद ये पोस्ट सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. जिसे खूब लाइक्स मिल रहे हैं और सैकड़ों बार इसे रीट्वीट किया जा चुका है.

ये भी पढ़ें- रेगिस्तान के बीचों बीच इस अद्धभुत नजारे को देखकर आपका दिल भी हो जाएगा बाग-बाग

First published: 31 July 2018, 15:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी